पढ़ाई पूरी करने के लिए, एरियाना बेच रही है अपनी वर्जिनिटी, करोड़ों में लगी बोली

Oct 04, 2016
पढ़ाई पूरी करने के लिए, एरियाना बेच रही है अपनी वर्जिनिटी, करोड़ों में लगी बोली

इस वक्त दुनिया के सामने आया एक चौंकाने वाला मामला । एक 20 वर्षीय युवती ने एक एस्कोर्ट वेबसाइट पर अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए विज्ञापन दे डाला। इसकी शुरुआती बोली 1 करोड़ 12 लाख रखी गई है। यह पूरा मामला दरअसल रूस के मॉस्को शहर का है जहां एरियाना नाम की एक बीस साल की स्टूडेंट मेडिकल की पढ़ाई करने विदेश जाना चाहती है। इस उच्च शिक्षा पर 1 लाख 50 हजार यूरो का खर्च आएगा। और इसी पढ़ाई के खर्चे के चलते युवती अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है।

अपने इस फैसले पर एरियाना ने कहा कि किसी भी स्टूडेंट के लिए किसी दूसरे देश में जाकर पढ़ाई करना बिल्कुल भी आसान नहीं होता। मेरी पढ़ाई में भी प्रॉब्लम्स आ रहे हैं, इसलिए मैं भी ऐसा कर रही हूं। इससे पहले मैंने किसी के साथ रिलेशन नहीं बनाए। वे कहती हैं कि मेरे पेरेंट्स को भी इसके बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन अगर उन्हें पता चलेगा तो शायद वो मेरी बात समझ पाएंगे ।

एरियाना ने काह कम समय में फीस का प्रबंध करना एक बड़ी समस्या थी, इसलिए ऐसे हालातों में मजबूर होकर उसने अपनी वर्जिनिटी बेचने का फैसला लिया। क्योंकि इतने कम समय में और आसानी से पैसे नहीं कमाए जा सकते है। गौरलतब है कि एरियाना के अलावा उनकी एक सहेली लोलिता भी ऐसा ही कर रही हैं। हालांकि, उसकी सहेली अपनी वर्जिनिटी क्यों बेच रही हैं, इसकी जानकारी अभी खुलासा नहीं हुआ है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>