अयोध्या में मंदिर बनाने के लिए विहिप ने की ‘संकल्प सभा’, ‘खून से बनाएंगे मंदिर’ के लगे नारे

Apr 10, 2017
अयोध्या में मंदिर बनाने के लिए विहिप ने की ‘संकल्प सभा’, ‘खून से बनाएंगे मंदिर’ के लगे नारे

अयोध्या में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना अभी बाकि है। लेकिन राम मंदिर का निर्माण कराने को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने रविवार को गोरेगांव में ‘संकल्प सभा’ का आयोजन किया जिसमें राम मंदिर बनने का संकल्प लिया गया। हालांकि मीडिया को इस कार्यक्रम की जानकारी नहीं दी गयी। लेकिन एक यूजर ने संकल्प सभा की जानकारी तस्वीरों के साथ ट्वीट करनी शुरू कर दी।

ट्वीट के मुताबिक, विहिप नेताओं ने सांप्रदायिक बयान दिया और भारत के मुसलमानों को दण्ड से मुक्ति देने की धमकी दी। ट्विटर रिपोर्टिंग अचानक बंद होने के बाद ट्विटर यूजर ने कहा कि उन्हें स्थानीय पुलिस ने घटना की तस्वीरें लेने से रोक दिया है। संकल्प सभा से यह बात भी सुनने को मिला कि केंद्र की भाजपा सरकार के रेलवे मंत्री सुरेश प्रभु गोरेगांव के पास एक स्टेशन का नाम बदलकर राममंदिर रखेंगे।

‘संकल्प सभा’ में कहा गया कि अयोध्या में रामजी का मंदिर खून से बनाएंगे, हिन्दुओं के लहू से बनेगा राम मंदिर, अयोध्या रामजन्म भूमि है किसी के बाप का क्या जाता है, सुनों पापियों तुम्हारी छाती पर शिव तांडव होगा, मंदिर ना बना तो तुम्हारा शव होगा जैसे भड़काऊ नारे लगाए जा रहे थे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>