इस तरह कंट्रोल करें लड़कियों का गुस्सा, जानिए ये सुपर तरीका

Feb 27, 2017
इस तरह कंट्रोल करें लड़कियों का गुस्सा, जानिए ये सुपर तरीका

उसे अच्छे और सीरियस और प्यारे सॉरी मैसेज भेजें । अगर गर्लफ्रेंड थोड़ी रूठी है तो एक मस्त सॉरी sms खोजों से कॉपी करें और भेज दे। अपनी दिलरुबा को ऐसे ही होगा की लड़की यह सोचने पर मजबूर हो जाएगी क्या प्लीस लड़के ने एक बार बिना मेरे बोले ही खुद को सॉरी बोल दी।

अगर आप कुछ कांड किया है तो गर्लफ्रेंड को रूठने तो बनता है इसलिए उसे अच्छे से सॉरी बोले पूरे एक दिन उसे मनाले। वह तब भी ना माने तो उस के दूसरे दिन एक भी फोन और एक भी मैसेज ना करें। पता है कंट्रोल करना कितना मुश्किल होता है और करना तो पड़ेगा एंड उसके बाद वाले दिन फिर से सॉरी बोले कोई भी लड़की मक्खन की तरह पिघल जाएगी।

यादगार पल याद दिलाओ
अगर आप ऊपर वाली वाला 2 टिप्स काम ना करें तो यह टिप्स ध्यान से पढ़े अगर आप उसे मिल सकते हैं तो मिल कर वरना sms करके उसके साथ बिताए वह हर पल जो आप दोनों के लिए खास हो उसे याद दिलाएं।

गिफ्ट भेजो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक अच्छा सा गिफ्ट एंड एक सॉरी कार्ड ले उसमें कुछ इमोशनल बातें लिखी और उसे भेज दे अपनी गर्लफ्रेंड की किसी बेस्ट फ्रेंड से मिले उसे अपनी प्रॉब्लम बताएं और उसे अपनी मदद करने के लिए राजी करें फिर शायद आपके गर्लफ्रेंड मान जाएगी और वह आप वह और फिर भी आपके गर्लफ्रेंड ना माने तो समझ लीजिए वह आपसे प्यार ही नहीं करती।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>