छेड़छाड़ से तंग बहनों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, लगाई सुरक्षा की गुहार

Jan 23, 2018
छेड़छाड़ से तंग बहनों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, लगाई सुरक्षा की गुहार

योगी राज में शोहदों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि स्कूल आने और जाने वाली छात्राओं से शोहदे रास्ते में छींटाकशी और अश्लील हरकत कर रहे हैं। शोहदों की इन हरकतों से दो सगी बहनें इस कदर परेशान हो गईं कि उन्होंने अपनी सुरक्षा और आबरु बचाने के लिए इन छात्राओं ने खून से शिकायती पत्र लिख प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।

बता दें कि ये मामला रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र का है। जहाँ की रहने वाली दो सगी बहनें शोहदे की छींटाकशी और अश्लील हरकतों से परेशान हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इन छात्राओं ने बीती 20 जनवरी को पीएम मोदी और प्रदेश के सीएम योगी को खून से लिखा शिकायती पत्र भेजा है। भेजे गए शिकायती पत्र में छात्रा ने ये आरोप लगाया है कि घर आने और जाने से लेकर स्कूल तक शोहदें उसका पीछा करते हैं और रास्ते में छीटाकशी करके उसे परेशान करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि आरोप ये भी है कि इसका छात्रा विरोध करती है तो उस पर तेजाब फेंककर चेहरा खराब करने और जान से मारने की धमकी भी देते हैं।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: चलती ट्रेन में सोती हुई अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, की गंदी हरकत

इस सिलसिले में बीटेक छात्रा की छोटी बहन जो शहर के एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 11 वीं की कक्षा में है। उसका भी ये आरोप है कि शहर के शोहदों की हरकतों से छात्राएं इस कदर परेशान हैं कि वो स्कूल आने और जाने में डरती हैं। छात्रा की छोटी बहन ये भी आरोप है कि शहर में कहीं भी महिला पुलिस कर्मी दिखाई नहीं पड़ती हैं। जिसके चलते शोहदों के हौसले काफी बढ़ रहे हैं। और इनको इनकी इन हरकतों से कोई भी मना करने वाला कोई भी नहीं है। इतना ही नहीं पीड़िता व उसके परिजनों का आरोप है कि आरोपी के पिता पहुंच वाले हैं। इसी लिए आरोपी की गिरफ्तारी नही हो रही है। जिसके बाद इन दोनों सगी बहनों ने पीएम मोदी और सीएम योगी को शिकायती पत्र भेजकर छात्राओं की आबरू और सुरक्षा की मांग करते हुए शोहदों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>