‘टाइगर ज़िंदा है’ ने पहले ही दिन तोड़े कई रिकॉर्ड, लेकिन नहीं तोड़ पाई ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड

Dec 23, 2017
‘टाइगर ज़िंदा है’ ने पहले ही दिन तोड़े कई रिकॉर्ड, लेकिन नहीं तोड़ पाई ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। जिसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है। जो एक्शन-रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर से भरपूर है।

बता दें कि सलमान-कैटरीना की कल के रोज रिलीज़ हुई फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ का दर्शको को काफी लम्बे समय से इंतज़ार था। जोकि कल रीलीज़ होते ही तहलका मचाते हुए 33.75 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर का सीक्वल है। वैसे ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड बनाई थी। अब ऐसी ही उम्मीद इस फिल्म से भी की जा रही है। जिसने आते ही पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की है। और कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।

यह फिल्म शानदार ओपनिंग के बावूजद भी ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पायी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल पहले दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड ‘बाहुबली 2’ के पास है। जिसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 41 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि ये फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तो नहीं थोड़ पाई मगर सलमान की ये फिल्म इस साल पहले दिन की कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर जगह बनाने में कामियाब हुई है। जहाँ उसने 33.75 करोड़ की कमाई की है।


इसी तरह से इस साल बड़ी फिल्मों ने पहले दिन कितनी कमाई की है उसकी लिस्ट आप यहाँ देख सकते हैं…….

2017 की बड़ी फ़िल्में:
*बाहुबली 2(हिंदी वर्जन):            41 करोड़
*’टाइगर जिंदा है’:                       33.75 करोड़
*’गोलमाल अगेन’:                     30 करोड़
*’ट्यूबलाइट’:                            21.15 करोड़
*’रईस’:                                      20.42 करोड़

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>