टिकट कट जाने पर फुट-फुट रोये बीजेपी नेता

Jan 23, 2017
टिकट कट जाने पर फुट-फुट रोये बीजेपी नेता

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट पाने के लिए नेता कुछ भी करने को तैयार है। चाहे इस पार्टी से उस पार्टी में भी जाना पड़े। लेकिन उनको टिकट चाहिए। ज्‍यादातर पार्टियां इसी बात से परेशान है कि एक को टिकट दो तो दूसरा रोने लगता है। समाजवादी पार्टी में टिकट को लेकर काफी घमाशान है। और जहाँ भाजपा की लिस्ट आते ही कई भाजपा नेताओ के चेहरे उतर गए है।

धौरहरा सीट के चुनाव लड़ने का मन बना रहे भाजपा नेता विनोद धौरहरा को भाजपा ने टिकट नहीं दिया। बल्कि बसपा से भागे बाला प्रसाद अवस्थी को टिकट दे दिया। बस इसी बात पर पार्टी का दर्द पत्रकारों के सामने नहीं रोक पाए धौरहरा और जोर-जोर से रोने लगे। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि पार्टी ने बसपा से आए नेता को एहमियत दी गई। जबकि पार्टी के प्रति उनकी सालों की सेवा को नज़र-अंदाज कर दिया गया।उन्होंने कहा कि पार्टी के कई नेताओं ने अंदरुनी सर्वे में टिकट के दावेदारों में उनका नाम सबसे आगे रखा था लेकिन कुछ लोगों ने उनके साथ धोखा किया है।
पत्रकारों से बातचीत में विनोद धौरहरा ने कहा कि उन्होंने पूरी ज़िंदगी पार्टी की सेवा की, लेकिन इसका सिला उन्हें ये मिला है। धौरहरा ने कहा वो पिछले 17 महीनों से क्षेत्र में तैयारियां कर रहे थे। विनोद धौरहरा ने पार्टी आलाकमान को पत्र लिखकर फैसले पर पुनर्विचार की मांग की है। उन्होंने कहा मुझे आलाकमान पर भरोसा है। कहा दूसरे नेताओ की तरह ज़िंदगी के इस मोड़ पर दलबदलू नहीं बनना चाहते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>