भाजपा का घोषणापत्र आंखों में धूल झोंकने वाला : मायावती

Jan 29, 2017
भाजपा का घोषणापत्र आंखों में धूल झोंकने वाला : मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को जारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनावी घोषणापत्र को छलावा करार देते हुए जनता को इससे सतर्क रहने की अपील की। मायावती ने कहा कि भाजपा पहले लोकसभा चुनाव में किए अपने वादों को तो पूरा करे।

लखनऊ स्थित अपने आवास पर पत्रकारों को मुखातिब मायावती ने कहा, “भाजपा को मेनिफेस्टो जारी करने का नैतिक अधिकार नहीं है। लोकसभा में भाजपा ने जो भी वादा किया था, उसे पूरा नहीं किया। केंद्र के प्रलोभन भरे वादे आज भी अधूरे हैं। एक बार फिर लोक संकल्पपत्र के जरिए भाजपा ने झूठे वादे किए हैं।”

मायावती ने भाजपा के घोषणापत्र को नाटकबाजी करार देते हुए कहा कि प्रदेश की जनता इनके खोखले और हवा हवाई वादों के झांसे में नहीं आने वाली है। भाजपा का घोषणापत्र महज आंखों में धूल झोंकने जैसा ही, इसलिए जनता इनके बहकावे में न आएं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 100 दिन के अंदर कालाधन लाने की बात कही थी, लेकिन यह वादा पूरा नहीं किया। गरीबों को घर देने का भी वादा झूठा निकला।

मायावती ने दलित और पिछड़े समाज के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे कतई इनके झांसे में न आएं। भाजपा पिछड़े वर्ग का आरक्षण खत्म कर देगी।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि चूंकि सभी राजनैतिक पार्टियां चुनावों में घोषणापत्रों के जरिए भ्रम फैलाने की कोशिश करती हैं, इसलिए बसपा कभी घोषणापत्र जारी नहीं करती, बल्कि सरकार बनने पर काम करके दिखाने में विश्वास करती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>