देवबंद से आतंक के आरोप में पकड़े गए तीनों छात्र बेकसूर निकले, ATS ने दी क्लीन चिट

Aug 08, 2017
देवबंद से आतंक के आरोप में पकड़े गए तीनों छात्र बेकसूर निकले, ATS ने दी क्लीन चिट

उत्तर प्रदेश ATS द्वारा देवबंद से आतंकवाद के आरोप में गिरफ्तार किये गए तीनों छात्रों को आज रिहा कर दिया गया है। जांच में पता चला कि इन तीनों छात्रों का आतंकवाद से कोई कनेक्शन नहीं है। और इनको क्लीन चिट दे दी गई है।

बता दें कि देवबन्द में वक़्फ़ दारुल उलूम इलाके की इकराम मंजिल से उठाये गए तीनों युवक में से 2 कश्मीर के हैं और एक बिहार का है। तीनों पढ़ाई के लिए देवबंद में रहकर विश्व प्रसिद्ध इस्लामिक शिक्षण संसथान में तालीम हासिल कर रहे हैं, और यह लोग पिछले काफी समय से देवबंद में रह रहे थे। मिली रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि ATS की टीम ने मुजफ्फरनगर के कुटेसरा से जिस बांग्लादेशी आतंकी अब्दुल्लाह को गिरफ्तार किया था। उसके मोबाइल फोन में इन तीनों तलबाओं के नंबर थे। और ऐसा माना जा रहा है कि इसी शक के वजह से ATS ने इन तीनों युवकों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई थी।

ये भी पढ़ें :-  BJP नेता की गौशाला में भूख से तड़पकर फिर मर गई 150 से अधिक गाय

जहाँ ATS ने बताया कि छानबीन और पूछताछ में ऐसी किसी भी बात का पता नहीं चला, कि इन छात्रों का आतंकवाद से कोई संबंध है। जिस के बाद ATS की टीम के चले जाने के बाद कोतवाली प्रभारी ने मदरसा प्रबन्धन को इस बात की सूचना दी और मदरसे के जिम्मेदार लोगों को बुलाकर तीनों युवकों को उनके सुपुर्द कर दिया गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>