तीन लोगो ने दलित युवक की लाठी-डंडों से की बेरहमी से पिटाई, लगवाए जय माता दी के नारे, “देखे इस घटना का वीडियो”

Jan 17, 2018
तीन लोगो ने दलित युवक की लाठी-डंडों से की बेरहमी से पिटाई, लगवाए जय माता दी के नारे, “देखे इस घटना का वीडियो”

मुजफ्फरनगर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है, जहाँ पर एक दलित युवक के साथ उत्पीड़न का मामला सामने आया है, कुछ लोगो ने दलित युवक को सरेआम बहुत ही बेरहमी से लाठी-डंडों से पीटा और उससे ‘जय माता दी’ के नारे भी लगवाए, इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुजफ्फरनगर में हुई ये घटना रविवार की है, वायरल हो रहे वीडियो में तीन लोग दलित युवक को बेरहमी के साथ पीटते दिखाई पड़ रहे है, और उनका चौथा साथी इस घटना की वीडियो बनाता दिख रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में दलित युवक से वो लोग सवाल कर रहे है कि “उसने देवी-देवताओं का अपमान क्यों किया, उसने देवी-देवताओं के पोस्टर क्यों उखाड़े।”

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

मिली जानकारी के अनुसार इस वायरल हो रहे वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने उन बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। और पुलिस उन बदमाशों की तलाश भी जारी कर दी है। बता दे कि मुजफ्फरनगर ज़िले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव ने इस घटना के बारें में बात करते हुए कहा कि पुरकाज़ी पुलिस ने थाने में आरोपियों के विरुद्ध संगीन धाराओं का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक अनंत देव ने इस घटना के बारें में आगे बात करते हुए बताया कि “‘हम पीड़ित और उसके परिवार से बात कर रहे हैं और तीनों चारों आरोपियों की पहचान गुज्जरों के रूप में की गई है, आगे उन्होंने बताया कि यह घटना पुरकाजी पुलिस स्टेशन के इलाके में घटित हुई थी”। पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि सभी आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 307 के तहत (“जान से मरने की कोशिश”) और उन आरोपियों के खिलाफ 295ए के साथ-साथ एससी/एसटी एक्ट की धारा भी लागू होती है, और आईटी एक्ट के तहत सभी धाराएं लगाकर एफआईआर दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

निचे देखे वीडियो:

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>