एक बार फिर से तहलका मचाने को तैयार नोकिया, 3310 के साथ 3 नए स्मार्टफोन लांच

Jun 14, 2017
एक बार फिर से तहलका मचाने को तैयार नोकिया, 3310 के साथ 3 नए स्मार्टफोन लांच

भारत में एक बार फिर नोकिया ब्रांड लौट आया है। फिनिश प्रौद्योगिकी कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने मंगलवार को नोकिया ब्रांड के एंड्रायड आधारित स्मार्टफोन नोकिया 6, नोकिया 5 और नोकिया 3 लांच किया। इससे पहले थोड़े ही दिन पहले कंपनी ने नोकिया के प्रतिष्ठित 3310 मॉडल को नए सुधार के साथ पेश किया था। नोकिया 3 की कीमत 9,499 रुपये रखी गई है जो खुदरा दुकानों पर 16 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध हो। वहीं, नोकिया 5 की प्री रजिस्ट्रेशन 7 जुलाई से शुरू होगी, जिसकी कीमत 12,899 रुपये रखी गई है और नोकिया 6 अमेजन डॉट इन पर 14,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जिसका रजिस्ट्रेशन 14 जुलाई से शुरू होगा।

एचएमडी ग्लोबल इंडिया के उपाध्यक्ष अजय मेहता ने यहां संवाददाताओं को बताया, “नोकिया 6, नोकिया 5 और नोकिया 3 में हमेशा एंड्रायड के नवीनतम और शुद्ध वर्शन के साथ उपलब्ध होगा।”

उन्होंने कहा, “नोकिया ब्रांड सादगी, गुणवत्ता, विश्वास और उत्कृष्टता का प्रतीक होगा, जो बेहतरीन उपभोक्ता अनुभव मुहैया कराएगा।”

नोकिया 6 की स्क्रीन 5.5 इंच की फुड एचडी स्क्रीन होगी, जो वास्तविक प्रीमियम स्मार्टफोन का अनुभव कराएगा। इसमें डॉल्वी एटमॉस साउंड होगा डीप बास का अनुभव कराएगा।

नोकिया 5 की 5.2 इंच की आईपीएस एचडी डिस्प्ले, कोर्निग गोरिल्ला ग्लास के साथ होगी। इसमें बैटरी लाइफ और ग्राफिक्स प्रदर्शन बेहतरीन होगी।

अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष (श्रेणी प्रबंधन) मनीष तिवारी ने कहा, “हम प्रतिष्ठित ब्रांड नोकिया की पसंद के भागीदार बन कर रोमांचित हैं। हमें ग्राहकों को नोकिया 6 की अनन्य पेशकश कर खुशी हो रही है, जिसमें अमेजन के प्राइम ग्राहक एकल साइन इन के द्वारा अमेजन का बेहतरीन अनुभव कर सकते हैं।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>