तीन तलाक: संघ और पीएम् मोदी पर तंज, कहा ‘तलाक की बात वो करे जिनकी बीवी हो’- आज़म खान

Oct 18, 2016
तीन तलाक: संघ और पीएम् मोदी पर तंज, कहा ‘तलाक की बात वो करे जिनकी बीवी हो’- आज़म खान

खान ने कहा की तलाक की बात वो करे जिसकी बीवी हो। जिसकी बीवी न हो उसे तो इसमें पड़ना ही नहीं चाहिए। वहीं पीएम पद को लेकर कहा कि भाई मुझे चाय बनानी आती है और तो और मुझे ड्रम बजाना भी आता है। अब तो मुझको देश का प्रधानमंत्री बना दो। अगर मुझे प्रधानमंत्री बना दोगे तो उत्तर प्रदेश ही नहीं देश के हर नागरिक के खाते में 25-25 लाख भिजवा दूंगा।

ज्ञात हो की आजम खान ने ये सारी बाते जनमंच सभागार में ई-रिक्शा वितरण कार्यक्रम के दौरान कही। गुजरात में महिलाओं पर अत्याचार करने वाले या स्वयं शादीशुदा होते हुए भी तलाक जैसा जीवन यापन करने वालों को तलाक की बात कहने का अधिकार नहीं है। 60 फीसद आबादी को भरपेट खाना नही मिल रहा है। इसके बाद भी वो पाकिस्तान में जाकर मोस्ट वॉन्टेड अपराधी दाऊद इब्राहिम से मिल रहे है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पश्मीना शॉल भेजी है। उन्होंने कहा कि बादशाह कभी झूठ नही बोलता है जो बोलता है वह तो बादशाह नही होता है।

अखिलेश की तारीफ करते हुए आजम खान ने कहा अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के नंबर वन मुख्यमंत्री है। समाजवादी में किसी को छींक भी आ जाए तो मोदी के इशारे पर हर चैनल पर वह छींक दिखाई जा रही है। ऐसे में जनता को चाहिए कि वह चैनल देखना बंद कर दे, क्योंकि इन सभी चैनल के प्रबंध तंत्र मोदी के एजेंट के रूप में काम कर रहे है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>