रक्षाबंधर पर तीन भाईयों ने बहन को नहर में फैंका..

Aug 18, 2016

मानसाः एक लड़के के साथ बहन की दोस्ती तीन भाइयों को नागवार गुजरी। नाराज भाइयों ने अपनी बहन को उठाकर नहर में फैंक दिया। वहीं लड़की को नहर में फैंकने का पता चलने पर राहगीरों ने उसे बचा लिया। सिटी पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के आरोप में तीनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

जानकारी के अनुसार गांव गुडथड़ी की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की उसकी कक्षा में ही पढ़ते गांव खीवा के रहने वाले एक छात्र जगमीत सिंह से दोस्ती थी। इसका पता लड़की के भाइयों को लगा तो वे खफा हो गए। गुस्से में आकर लड़की के रिश्तेदारी में भाई लगते मंगा सिंह, मनजीत सिंह वासी गुड़थड़ी व गग्गी सिंह वासी कोट दूना ने लड़की को यह दोस्ती तोड़ने के लिए समझाया। जब वह नहीं मानी तो वे लड़की को मारने की नीयत से उसे गांव दयालपुरा से गुजरती नहर में फेंक आए।

 

मौके पर राहगीरों ने लड़की को नहर में से निकाल लिया। उसको भीखी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सहायक थानेदार गुरतेज सिंह ने बताया कि लड़की के बयानों पर उक्त तीनों भाईयों के खिलाफ इरादा ए कत्ल का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>