इस काम को करने से आपके घर में जल्द ही आ जाएगी समृद्धि

Mar 27, 2017
इस काम को करने से आपके घर में जल्द ही आ जाएगी समृद्धि

हां आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिससे कि आप बहुत जल्द ही आपके घर में जितने भी परेशानी है वह सब की सब दूर हो जाएंगे। लेकिन आपको इस उपाय को अच्छे से करना होगा तो सबसे पहले तो आप अगर आपके घर में थोड़ी सी शांति तथा समृद्धि ही नहीं हो रही है और आपके घर में हमेशा ही तनाव का माहौल बना रहता है। तो बस सोमवार के दिन शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग के ऊपर पानी के अंदर दूध को मिलाकर दूध कच्चा होना चाहिए कच्चे दूध को मिलाकर शिवलिंग की अर्पित करें जिससे की आप के जितने भी दोष होंगे वह दूर हो जाएंगे।

शिवलिंग के पास बैठकर 108 बार ओम सोमेश्वर आए नमः का जाप करें जिसके जाप करने के उपरांत ही कुछ हफ्तों में पाएंगे क्या आपके घर में जितना भी धन की तथा तनाव का माहौल था वह आपसे दूर हो गया है। अगर आपके घर में बीमारियों की भी ज्यादा शिकायत है तो उसका भी निजात पाने के लिए आप हमेशा शिवजी मतलब की शिवलिंग पर दूध तथा जल को मिलाकर अर्पित करें और 108 बार मंत्र का जाप करें ओम जू.स:।

अगर आपको लगता है कि आपकी कुंडली में भी कोई बहुत अशुभ प्रभाव पड़ रहा है तो आप हमेशा ही थोड़ा सा दूध में चीनी ले केसर ले इन और हल्दी ने इन सबको मिलाकर और ओम नमः शिवाय का मंत्र जाप करते हुए इसको शिवलिंग पर अर्पित कर दें जिससे कि आपके जितने भी कुंडली के दोष होंगे या ग्रह के दोष होंगे बस आपसे दूर हो जाएंगे आपके घर खुशहाली का माहौल शुरु हो जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>