65 वर्षीय पुजारी को भी नहीं छोड़ा इस हब्सी महिला ने, इस तरह बनाया अपना शिकार

Apr 28, 2017
65 वर्षीय पुजारी को भी नहीं छोड़ा इस हब्सी महिला ने, इस तरह बनाया अपना शिकार

आप लोगो ने हमेशा सुना होगा कि बाबा ने महिला से बनाये सम्बन्ध। लेकिन यहाँ ऐसा बिलकुल भी नहीं है। एक पुजारी ने महिला की मदद करनी चाही लेकिन वही महिला बाबा को दुष्कर्म के मामले में फसा कर रुपये ठग लिए, और सिर्फ बाबा ही नहीं और कई लोगो से दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए ठग लिए। ये मामला राजस्थान के बूंदी सदर थाना का है।

पुलिस ने बताया की महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी महिला का नाम शकुंतला शर्मा बताया जा रहा है। महिला अपने पति संतोष शर्मा के साथ मिलकर ठगी की ऐसी वारदातों को अंजाम दे रही थी।

दरअसल, राजस्थान के बूंदी सदर थाना क्षेत्र के कुवारती दोलाड़ा निवासी 65 वर्षीय वृद्ध पुजारी रामप्रसाद शर्मा ने सदर थाने में 22 अप्रैल को गांव के ही रहने वाले संतोष शर्मा और उसकी पत्नी शकुंतला शर्मा के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज करवाया था। पीड़ित पुजारी का कहना था कि कुछ महीने पहले संतोष शर्मा को 20 हजार रुपए उधार दिए थे, इसके बाद उसने उसे घर पर बुला कर दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकियां दीं और 3 लाख रुपए ठग लिए। मामला यही नहीं रुका पुजारी से फिर दो लाख रुपए की और मांग की गयी तथा वृद्ध पुजारी रामप्रसाद शर्मा तरह-तरह से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

पीड़ित पुजारी ने सबूत के तौर पर पुलिस को महिला की करतूत की मोबाइल ऑडियो रिकोर्डिंग समेत कई सबूत उपलब्ध करवाए। जांच में मामला सही पाए जाने पर पुलिस ने आरोपी महिला शकुंतला शर्मा को गिरफ्तार कर उसके पास से 1 लाख रुपए भी बरामद की है। महिला का पति अभी भी पुलिस की पहुँच से बाहर बताया जा रहा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>