हर नए मर्द को अपना दीवाना बनाकर उसके साथ ये महिला करती है कुछ ऐसा..

Jul 08, 2017
हर नए मर्द को अपना दीवाना बनाकर उसके साथ ये महिला करती है कुछ ऐसा..

एक वेबसाइट के अनुसार यहाँ एक 27 साल की टेलीविजन होस्ट करने वाली पॉलिना करीना डियाज अपनी खूबसूरती से अमीर लोगों को अपने जाल में फंसती थीं। और फिर उनको को किडनैप भी करवाती थी। और फिर उनके घर वालों से पैसे की डिमांड करती थी।

बता दें कि 27 साल की पॉलिना करीना डियाज पॉपुलर टेलीविजन होस्ट थी। इनका निक नेम ‘ला ब्रुजा’ भी है, दिखने में ये बेहद ही खूबसूरत हैं। इसी लिए लोग बहुत जल्द इनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं।

इस मामले को पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा है। कि साल 2011 में पॉलिना ने बिजनेस मैन लोपेज मोंकायो और वकील मिल्टन कारो विलियम को अपने जाल में फंसा लिया था। और फिर वो उनके साथ डेट पर गई और डिस्को में काफी देर तक मस्ती भी करती रही। लेकिन उसके बाद वे लोग होटल के एक कमरे में चले गए और फिर पॉलिना ने अपने पार्टनर की मदद से उन दोनों का किडनैप कर लिया। किडनैप करने के बाद पॉलिन ने इनके परिवार वालों से करीब 6 करोड़ रुपए (£800,000) फिरौती के रूप में डिमांड करने लगी थी। लेकिन पुरे मामले का खुलासा अब हुआ है। लेकिन अभी तक दोनों का पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें :-  100 सालो से आसमान पर राज कर रही है ये फैमिली

तो दूसरी तरफ ‘Channel 2’ के मालिक का कहना ये था। कि पॉलिन हमारे यहां काम जरूर करती थी, लेकिन वो इसके बदले कोई फिक्सड पैसे नहीं लेती थी। वो आगे कहते हैं। कि उसको मकसद सिर्फ मशहूर होना था, इसलिए उसने कभी इस तरह का डिमांड नहीं किया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वो होस्ट के साथ-साथ मॉडलिंग भी करती थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>