इस महिला ने जोंक से अपना खून चुसवाकर, घटाया 57किलो वजन, और अपनी सेक्स लाइफ को इन्होने..

Jul 26, 2017
इस महिला ने जोंक से अपना खून चुसवाकर, घटाया 57किलो वजन, और अपनी सेक्स लाइफ को इन्होने..

अक्सर अपने देखा होगा कि, लोग अपना वज़न घटाने के लिए एक्सरसाइज, डाइट और जिम का सहारा लेते हैं। लेकिन अपने कभी नहीं सुना होगा कि, जोंक से अपना खून चुसवाकर भी लोग अपना वजन काम करते हैं। ये बात आपको सुनने में थोड़ी अजीब ज़रूर लगेगी, लेकिन ये सच है एक महिला ने अपना वजन जोंक से अपना खून चुसवाकर काम किया है। आपको बता दें कि लंदन में रहने वाली 48 साल की एलेक्सा बोगातिरिवो नाम की महिला ने जोंक से खून चुसवाकर अबतक अपना 57 किलो वजन कम घटाया है।

अपना वजन घटने के लिए इस महिला ने जोंक को अपने घर पर पाला हुआ है, और ये महिला अपनी पालतु जोंक को शरीर पर घंटों तक चिपाकए रहती हैं। महिला का कहना है कि, ऐसा करने से मुझे एक नई जिंदगी मिल गई है। वह जोंक को अपना खून इसलिए चुसवाती है ताकि उनके शरीर से विषैले तत्व निकल जाएं। वह कहती हैं कि, जोंक जब चेहरे का खून चूसती है तो इससे झर्रियां कम हो जाती हैं और चेहरा जवानों की तरह लगने लगता है।

ये भी पढ़ें :-  मुस्लिम लोग हिन्दुओं की तुलना में बहुत ज्यादा अच्छे होते हैं: सोनम कपूर

महिला ने बताया कि, जोंक से खून चुसवाकर ना सिर्फ उनका वजन कम हुआ बल्कि सेक्स लाइफ भी खुशगवार हो गई है। एलेक्स शरीर के साथ अपने मुंह में भी जोंक का प्रयोग करती हैं। बताया कि जोंक को मुंह में चिपकाने से दांत मजबूत होते हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>