विराट-युवी की धुनाई में पाकिस्तानी बॉलर के नाम बना ये शर्मनाक रिकॉर्ड..

Jun 05, 2017
विराट-युवी की धुनाई में पाकिस्तानी बॉलर के नाम बना ये शर्मनाक रिकॉर्ड..

ICC चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: 4 जून यानि कल भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज कराई थी। जहाँ विराट कोहली और युवराज सिंह ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान को 319 का लक्ष दिया था। इस लक्ष का पीछा करते हुए पाकिस्तान की पूरी टीम 164 पर ढेर हो गई। इस हार के साथ ही उस के टॉप के बॉलर वहाब रियाज़ ने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी कर लिया।

बता दें कि पाकिस्तानी बॉलर विहाब रियाज ने 8.4 ओवर में 87 रन लुटा दिए। जिस के साथ ही उनके नाम ये शर्मनाक रिकॉर्ड बना कि वहाब रियाज़ इस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले बॉलर बन गए हैं। और वनडे करियर में सबसे ज्यादा बार 80 या उससे ज्यादा रन देने वाले पूरी दुनिया के टॉप 10 बॉलर्स की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गए हैं।

ये भी पढ़ें :-  विराट की शादी से टूटा इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर का दिल, कभी किया था सरेआम प्रपोज

वहाब रियाज़ ने अपने 8.4 ओवर में 10.03 के इकोनॉमी रेट से 87 रन दिए। और कोई भी विकेट लेने में कामियाब नहीं हुए। विराट-युवी ने ख़ास तौर पर अपना निशना बनाया और उनके ओवर में खूब रन बटोरे। इनके आखिरी ओवर में इनकी धुनाई का हाल ये था। कि उनके पांच बॉल पर 21 रन बन गए थे। जिस में विराट ने दो चौका और एक छक्का लगाया था। तो दूसरी तरफ युवी ने भी एक चौका लगाया था। लेकिन पांच बॉल करने के बाद वो चोट के कारण पवेलियन लौट गए। और इनके ओवर की आखिरी बाल इमाद वसीम ने की जिस पर कोई रन नहीं आया।

ये भी पढ़ें :-  खुलासा: विराट कोहली का पहला प्यार थीं ये अभिनेत्री, सामने आया चाैका देने वाला सच


इस तरह की रही वहाब रियाज़ की बॉलिंग:

 बॉलर                    ओवर           रन                  इकोनॉमी रेट
वहाब रियाज़            8.4            87                    10.04

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>