मां के डांटने पर बेटे ने कर डाला ये खौफनाक काम, फर्श पर खून से लिखा ये मैसेज

May 26, 2017
मां के डांटने पर बेटे ने कर डाला ये खौफनाक काम, फर्श पर खून से लिखा ये मैसेज

मुंबई के शीना बोरा हत्याकांड की जांच रहे पुलिस इंपेक्टर का बेटा ही निकला उनकी पत्नी का हत्यारा। जोधपुर में पकड़ा गया आरोपी। आरोपी बेटे ने फर्श पर अपनी मां के खून से अंग्रेजी में दो लाइन का एक मैसेज़ लिखा। आरोपी बेटे ने लिखा, उनसे (मां से) परेशान हूं। (मुझे) पकड़ो और लटका दो। मैसेज के आखिर में आरोपी बेटे ने अपनी माँ के खून से एक स्माइल भी बनाई थी। मां की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा भागकर जोधपुर आ गया और वहीं स्टेशन के पास एक होटल में रुका हुआ था।

पढ़ाई पर ध्यान न देने पर ताने मारती थी मां
माँ की हत्या करने वाले बेटे सिद्धार्थ ने पुलिस को बताया कि उसकी मां कम्प्यूटर और मोबाइल पर ज्यादा समय बिताने से नाराज रहती थी और पढ़ाई पर ध्यान न देने पर ताने मारती थी। आरोपी बेटे ने बताया कि एक बार वो दसवीं में फेल भी हो गया था। पिछले मंगलवार को भी वह मोबाइल पर बात कर रहा था और माँ ने उसे मोबाईल पर बात करने से टोका था जिससे उसे गुस्सा आ गया और उसने अपनी माँ को मार दिया। इसकी सूचना मुम्बई पुलिस को दे दी है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: मथुरा के मंदिर में साध्वी का हुआ रेप, CCTV में कैद हुई वारदात

उसी रात को कर दी थी माँ की हत्या
गौरतलब है कि ज्ञानेश्वर गणोरे जो मुम्बई की खार थाना पुलिस निरीक्षक है। उनकी पत्नी दीपाली की हत्या सांताक्रूज में बीते मंगलवार रात को कर दी गई थी। और बेटा मिसिंग बताया जा रहा था। उक्त पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर गणोरे शीना बोरा हत्याकांड की जांच टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>