इस पुलिस वाले की है तीन बीवियां, फिर भी दो और महिलाओं से हैं ऐसे संबंध

Aug 23, 2017
इस पुलिस वाले की है तीन बीवियां, फिर भी दो और महिलाओं से हैं ऐसे संबंध

छत्तीसगढ़ में एक बहु विवाह का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक थाने में तीन महिलाएं एक पुलिसवाले के खिलाफ ही शिकायत करने पहुंच गईं।

बता दें कि ये हैरान कर देने वाला मामला है छत्तीसगढ़ का जहाँ की तीनों महिलाएं थाने किसी और का नहीं बल्कि उसकी ही शिकायत लेकर गई थीं। यहाँ छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर स्थित थाने में कई लोग उस वक्त हैरानी में पड़ गए, जब तीन महिलाएं अपने पुलिसकर्मी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गईं। इन तीनों महिलाओं का ये आरोप है कि इनके अलावा दो और ऐसी महिलायें हैं। जिससे इनके पति का अफेयर चल रहा है। और लिए वो थाने में शिकायत करने के लिए पहुंची हैं।

ये भी पढ़ें :-  दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को लगा दी आग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस पुलिस वाले पर महिलाओं ने अपने पति होने का दावा किया है, उसका नाम दिनेश पटेल बताया जा रहा है। दिनेश सरगुजा पुलिस लाइन की एमटी शाखा में गाड़ी चलाता है। इस पुलिस वाले पर महिलाओं का आरोप है कि दिनेश रंगीन मिजाज इंसान है। और महिलाओं ने तो उस पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

दिनेश के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि इसने दो महिलाओं के साथ रीति-रिवाज से विवाह किया है, जबकि एक महिला से उसने कोर्ट मर्रिज किया है। इतना ही नहीं बल्कि इन पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि दिनेश का दो और महिलाओं से अफेयर चल रहा है। दूसरी तरफ दिनेश की तीन पत्नियों में से दो प्रेग्नेंट भी हैं। लेकिन इन सब के बाद जब पीड़ित महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ते हुए उनको कोर्ट में जाने की बात कही। लेकिन जब यह मामला एसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें :-  योगी सरकार बदलने जा रही है इलाहाबाद का नाम, अब जाना जाएगा एक नए नाम से
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>