इस शख्स पर किस्मत हुई मेहरबान, मात्र 8000 रूपये में बन गया 21 करोड़ का मालिक

Jan 11, 2018
इस शख्स पर किस्मत हुई मेहरबान, मात्र 8000 रूपये में बन गया 21 करोड़ का मालिक

आपने सुना होगा कि जब किस्मत पलटती है तो फिर छप्पर फाड़ कर ही देती, ये बात केरल के रहने वाले एक शख्स पर बिलकुल सही बैठी है। और वह मात्र 8000 रूपये में तकरीबन 21 करोड़ का मालिक बन गया।

आप हैरान न हो ये सच है केरल के अलप्पुझा रहने वाले हरि कृष्णन को एक बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल इस भारतीय शख्स को अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बिग टिकट लॉटरी में 20.8 करोड़ रुपये का टिकट हाथ लगा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि केरल के रहने वाले हरि कृष्णन पेशे से बिजनेस डेवलपर का काम करते है, जब उन्हें लॉटरी जीतने का फ़ोन आया तो उन्होंने मज़ाक समझा सोचा कोई उनसे मज़ाक कर रहा है। कुछ देर तक वो फ़ोन पर दी गयी जानकारी को नज़रअंदाज़ कर रहे थे। लेकिन जब उन्हें कुछ और लोगो के फ़ोन आना शुरू हुए और उन्हें मुबारकबाद देने लगे तभी उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि लॉटरी की वेबसाइट चेक करे। जब उनकी पत्नी ने देखा कि वह लॉटरी जीत गए है और ये सच है, तो वह ख़ुशी से उछल पड़े। फिलहाल हरि कृष्णन और उनका परिवार बहुत खुश है।

ये भी पढ़ें :-  OMG दो मुर्गे बने सरकारी मेहमान, पुलिसकर्मी चुगा रहे हैं दाना पिला रहे हैं पानी!

इससे पहले भी हरि कृष्णन 8600 रुपये के 2 बार लॉटरी के टिकट खरीदे चुके थे, लेकिन उन्हें दोनों बार सफलता नहीं मिली थी, लेकिन तीसरी बार में हरी को एक बहुत बढ़ी सफलता हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि 5 फरवरी को उन्हें प्राइज मनी दी जाएगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>