इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने किया रमजान को लेकर मुस्लिमों पर पोस्ट, मचा बवाल

May 30, 2017
इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने किया रमजान को लेकर मुस्लिमों पर पोस्ट, मचा बवाल

इन दिनों एक पाकिस्तानी अभिनेत्री उस्ना शाह का फेसबुक पोस्ट बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिस में इस अभिनेत्री ने मुसलमानों के “पाखंड” के खिलाफ लिखा है।

 

बता दें कि 26 मई से रमजान का पाक महीना शुरू हो चुका है। ये महीना इस्लामिक कैलेंडर के हिसाब से 9वें महीने में आता है। जो दुनिया भर के मुसलमानों के लिए सबसे महत्वपूर्ण है। इस महीने में मुस्लिम अल्लाह की इबादत करते हैं, अपने गुनाहों की माफ़ी मांगते हैं। सूरज निकलने से पहले खाना खाते हैं। और पूरा दिन फिर कुछ ना खाते हैं और ना ही पीते हैं।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर चोटिल नजर आए सलमान खान, वायरल हुई तस्वीरें

रमजान के इस पाक महीने में जहाँ लोग अच्छे-अच्छे काम करते हैं। लोगों में दान करते हैं। इस बीच इस पाकिस्तानी अभिनेत्री का ये वायरल होता हुआ फेसबुक पोस्ट सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। और ये पोस्ट हर किसी की चर्चा का विषय बन चुका है।

उन्होंने लिखा है कि ‘मुझे जो भी लोग ‘रमजान मुबारक’ ग्राफिक्स भेजते हैं जिसमें इस पाक महीने के बारे में लिखा होता है। महीने का शुभ मुहूर्त कितना पवित्र है और आप कितना पवित्र महसूस करते हैं, लेकिन एक बार महीना जैसे ही खत्म हो जाता है वो वापस अपने उसी रूप में लौट आते हैं।’ वो आगे लिखती है कि वो धार्मिक नहीं है, लेकिन वो ऐसे अपने धर्म का अनादर भी नहीं करती है। अपने धर्म का सच्ची आस्था से पालन करती है। जिस पैसे और सम्मान के मैं लायक नहीं हू मैं उसे पाने का बहाना नहीं करती।

ये भी पढ़ें :-  अब कपिल के शो का लौटना है मुश्किल, टीम मेंबर्स ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ

उस्ना शाह के इस फेसबुक पोस्ट को उन लोगों से बहुत ज्यादा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। जिन्होंने उनके साथ सहमति व्यक्त की और सभी ने बिना डर और ईमानदारी में बोलने की प्रशंसा की। आप यहाँ देख सकते हैं उनका पोस्ट

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>