सुअर के खून से नहाती है यह मॉडल, किये कई चौंकाने वाले खुलासे

May 26, 2017
सुअर के खून से नहाती है यह मॉडल, किये कई चौंकाने वाले खुलासे

एक हॉलीवुड के रिएलिटी शो में कैलिफोर्निया में रहने वाली 19 वर्षीय फ्रीलेंस मॉडल चेनल ने अपने जवान रहने के चौकाने वाले राज बताये। ये मॉडल जवान रहने के लिए किस हद तक जाना पड़ेगा कि आप सोच भी नहीं सकते।
चेनल ने बताया कि वह अपनी स्किन और खुद को जवान दिखने को लेकर उसने ऐसा काम किया है कि आप उतनी दूर तक सोच नहीं सकते। ये मॉडल जवान रहने के लिए सुअर के खून से नहाती है।मॉडल का कहना है कि इसमें इतनी हैरानी वाली बात नहीं है। क्यूंकि पुराने जमाने में भी महिलाएं जवान रहने के लिए ऐसा करती थी।

ये भी पढ़ें :-  अनोखे गाँव का अजब रिवाज़, जहाँ पर सास के हाथों से शराब पिलाने पर होती है शादी.....

मॉडल का कहना है कि जवानी में उन्हें अभी से बूढ़े होने के साइन दिखने लगे हैं, जिससे उनका मानना है कि उनका मॉडलिंग करियर जल्द ही खत्म हो जाएगा। इसलिए मॉडल का कहना है कि बूढ़ा होना, झुर्रियां पड़ना और एक्स्ट्रा लूज स्किन मेरा सबसे बड़ा डर है। इसे रोकने के लिए जो भी हो सकता है, वह मैं करती हूं।
खास बात यह है कि चेनल अपने आप को वेजीटेरियन बताती है। लेकिन अपने आप को जवान रखने के लिए सुअर के खून से नहाती है। उनका मानना है कि इससे उनकी स्किन नर्म और टाइट रहती है। उनके परिवार ने जब उनसे इस बात को साबित करने के लिए कहा तो वे अपने दावों को साबित करने में कामयाब नहीं हो पायी।

ये भी पढ़ें :-  अपनी ही शादी में डांस करता करता मर गया दूल्हा, देखिए लाइव मौत का ये वीडियो..

हालाँकि चेनल ने बताया कि उनकी दादी उनके खून से नहाने वाले तरीके से हैरान हैं। लेकिन अब उनकी ऐसा करने की कोई इच्छा नहीं है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>