इस मॉडल ने पति से वीडियो कॉल के दौरान किया सुसाइड

Aug 02, 2017
इस मॉडल ने पति से वीडियो कॉल के दौरान किया सुसाइड

लगातार कई दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स, एक्टर्स और मॉडल की आए दिन आ रही सुसाइड और मौत की खबरों ने फैन्स की नीदों को उड़ा दिया है। अब हाल ही में एक और दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। जहाँ एक स्टार मॉडल ने अपने पति संग लाइव वीडियो कॉल के दौरान फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

बता दें कि ढाका में रहने वाली 22 वर्षीय मॉडल रिसिला बिन्ते ने दोपहर 2 बजे अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया कर लिया। जिसके बाद उन्हें बेहोशी की हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच कर रहे ऑफिसर इंचार्ज अबु बकर सिद्दीकी के अनुसार इस सुसाइड की वजह रिसीला की शादीशुदा जिंदगी में चल रहा तनाव भी हो सकता है। क्यों ऐसा कहा जा रहा है कि मॉडल की अपने पति के साथ कई दिनों से अनबन चल रही थी।

ये भी पढ़ें :-  बाबा राम रहीम को लेकर राखी सावंत का बड़ा खुलासा- 'हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकता'

पुलिस अधि‍कारी के मुताबिक रिसिला ने खुदकुशी को उस वक्त अंजाम दिया जब वह अपने पति से वीडियो चैट कर रही थी। पुलिस के मुताबिक अपने पति से चैट करते हुए ही मॉडाल ने फांसी लगाई। मॉडल के करीबियों ने उन्हें बचाने की हर तरह की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडल की 3 साल की एक बेटी भी है। लेकिन जब मॉडल ने फांसी लगाई थी। उस वक्त उनकी बेटी अपने दादा-दादी के पास थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>