बिना लिंग के इस मर्द ने बनाये 100 महिलाओं से जिस्मानी रिश्ते, देखें वीडियो

Feb 12, 2016

मैनचेस्टर। यूके में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है जिसके पास अपना लिंग ही नहीं था बावजूद इसके उसने एक-दो नहीं बल्कि 100 महिलाओं से जिस्मानी रिश्ते बनाये।

यह हैरत अंगेज दास्तां है मैनचेस्टर के रहने वाले एंड्रयू वॉर्डल, जिसको जन्म से ही लिंग नहीं था लेकिन उसने अपनी इस कमजोरी को खुद पर हावी नहीं होने दिया और ऐसा काम किया जो कि एक स्वस्थ पुरूष भी नहीं कर सकता। उसने दावा किया है कि उसने बिना लिंग के ही सौ महिलाओं के साथ सफलता पूर्वक रिलेशन बनाये और अचरज ये है कि आज तक किसी महिला को उनकी इस कमजोरी का पता ही नहीं।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब एंड्रयू वॉर्डल ने अपनी स्टोरी उस डाक्यूमेंट्री को सुनायी जिसका शीर्षक है ‘मैन विदाउट पेनिस’।इस प्रोग्राममें वार्डल ने पूरी कहानी बताई है कि उसने कैसे अपनी पूर्व प्रेमिकाओं को यह पता ही नहीं लगने दिया कि उसके अंदर कोई कमी है। वो माइक्रोचिप्स के जरिये रिलेशन बनाता था और अक्सर रिलेशन से पहले ड्रग्स लेता था जिससे कि महिलाओं को लगता था कि वो नशीली दवाओं का सेवन करता है जिसके कारण वो बहुत एक्टिव नहीं है।

इस खुलासे से एंड्रयू वॉर्डल क मौजूदा प्रेमिका काफी हैरान है लेकिन उसने इस बात के लिए एंड्रयू वॉर्डल को दोषी नहीं ठहराया और ना ही नाराजगी जताई। डॉक्टरों के मुताबिक एंड्रयू वॉर्डल को ‘ब्लाडर एक्स्ट्रफी’ बीमारी है जिसमें मूत्राशय शरीर के बाहर विकसित होने लगता है और इसी कारण लिंग का निर्माण नहीं हो पाता है। फिलहाल अब उसकी सर्जरी होने जा रही है जिसमें उसके आर्म यानी बांह से मांस निकालकर लिंग के रूप में स्थापित किया जायेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>