ओबामा की बेटी से शादी करना चाहता था ये वकील, दिया ये अनोखा ऑफर

Oct 30, 2017
ओबामा की बेटी से शादी करना चाहता था ये वकील, दिया ये अनोखा ऑफर

एक खूबसूरत लड़की को दुल्हन बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। कोई दोस्त बनाकर प्रपोज करता है तो कोई लड़की के घर रिश्ता भेजकर लेकिन, एक शख्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने अमेरिका की पूर्व राष्ट्रपति ओबामा की बेटी से शादी करने की इच्छा जताई है।

बता दें कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की बड़ी बेटी Malia (मालिया) के लिए आए इस रिश्ते के बारे में सुनकर हर कोई चौंक गया। जिसकी चर्चा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। दरअसल, जब मालिया सिर्फ 10 साल की थीं। उस समय उनके लिए एक Kenyan lawyer Felix Kiprono नाम के शख्स ने शादी का प्रस्ताव भेजा था। जिस में उसने 50 गाय, 70 भेड़ें और 30 बकरियों का ऑफर भिजवाया था।

2008 में Kiprono ने राष्ट्रपति बराक ओबामा की बेटी Malia के लिए रिश्ता भेजा था। उस वक्त राष्ट्रपति बराक ओबामा अपने ऑफिस जाने की जल्दी में थे। उस वक्त Kiprono ने ये वादा भी किया था कि वह Malia के संग faithful रहेंगे। उसने कहा था कि मैं Malia से शादी प्यार की खातिर कर रहा हूं न की पैसों की खातिर। उसने कहा था कि मेरा प्यार सच्चा है।

आपको बता दें कि बराक ओबामा भी मूल रूप से केन्या के ही रहने वाले हैं। और शादी का प्रस्ताव भेजने वाले Kiprono ने कहा था कि वह केन्याई रीति रिवाजों से ही Malia से शादी करेंगे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>