यह लेडी डॉक्टर इस तरह करती है मरीजों का इलाज, जानकर आपको भी आने लगेगी शर्म..

Jun 14, 2017
यह लेडी डॉक्टर इस तरह करती है मरीजों का इलाज, जानकर आपको भी आने लगेगी शर्म..

देख जाये तो सभी डॉक्टर का इलजा करने का तरीका अलग अलग होता है। लकिन एक ऐसी लेडी डॉक्टर हैं जिनका तरीका बेहद अजीब है, हम बात कर रहें हैं डॉक्टर पद्मा देवा की। जब पद्मा देवा अपने नए मरीजों से मुलाकात करती हैं तो यह उनसे हॉस्पिटल में नहीं बल्कि होटल रूम में मिलती हैं। जिसमे डॉक्टर पद्मा देवा और उनका मरीज एक डैम न्यूड बिना कपड़ों के रहता है। इस दौरान दोनों में मालिश करना या एक दूसरे के साथ दूसरी क्रियाएं भी होती हैं।

कब लेतीं हैं फीस
होटल रूम में डॉक्टर और मरीज के बीच कई बार शारीरिक सम्बन्ध भी स्थापित हो जाते हैं। इस तरह मिलने के बाद में क्लाइंट पद्मा को उसकी सेवाएं लेने के एवज में फीस का भुगतान करता है। और फिर दोनों अलग होकर अपने रास्ते चले जाते हैं।

ये भी पढ़ें :-  अगर ट्रेन में आपको मिले ये काली साड़ी वाली महिला, तो हो जाएं सावधान, क्युकी ये महिला मर्द को देखर

डॉक्टर पद्मा देवा कोई वेश्या नहीं बल्कि मनोचिकित्सक है
पद्मा पुरुषों के लिए एक दूसरी औरत बनकर उनका इलाज करती है जो मर्द विभिन्न प्रकार की यौन समस्याओं से परेशान रहते हैं। या जो मर्द सामान्य यौन सम्बन्ध स्थापित करने की अपनी क्षमता खो चुके होते हैं।

क्या कहती हैं पद्मा
पद्मा ने बताया कि उनका मन्ना है कि, मेरा काम सम्बन्धों को लेकर भ्रातियों के शिकार लोगों का उपचार करना है। बताया कि हालाकि आज हम एक खुले हुए समाज में जी रहे हैं लेकिन जो लोग यौन समस्याओं से ग्रस्त हैं वह अपनी समस्याओं पर बात करने का आत्मविश्वास नहीं जुटा पाते यहां तक कि अपनी साथी से भी नहीं। इसी से सेक्सुअल सेरोगेट की जरूरत पड़ी।

ये भी पढ़ें :-  यकीन नहीं आएगा, लेकिन हकीकत में इस महिला के साथ हुआ, इन-इन जगहों पर 43,200 बार रेप
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>