ये हिन्दुओं का देश है, कुछ नालायक नेताओं ने इन ‘दाढ़ीवालो’ को यहां रोक दिया था जिससे आज हम मुसीबत में हैं: BJP विधायक

Jan 02, 2018
ये हिन्दुओं का देश है, कुछ नालायक नेताओं ने इन ‘दाढ़ीवालो’ को यहां रोक दिया था जिससे आज हम मुसीबत में हैं: BJP विधायक

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियो में रहने वाले बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने इस बार फिरसे एक और बड़ा विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने ऐसा कहा जिससे बहुत बड़ा विवाद खड़ा हो सकता है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर के अतोली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। उन्होंने वहां के मंच से सारी मर्यादाओं को पार करते हुए कहा कि “मैं कट्टरवादी हिन्दू हूं और हमारे लिए पहले हिंदुस्तान है। ये हिन्दुओं का देश है। कुछ नालायक नेताओं ने इन ‘दाढ़ीवालो’ को यहां रोक दिया था, जिससे आज हम मुसीबत में हैं। ये अगर चले जाते तो जो ये इतनी धन दौलत ज़मीन घेरे पड़े है। आज वो भी हिन्दुओं की होती।”

सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि “आपने सत्ता पहले भी देखी होगी और अब भी देख रहे होंगे। आज के हमारे पीएम मोदी जी कहते है कि सबका साथ सबका विकास। कोई जाति वाद नहीं। अब कन्या विद्या धन हो या कुछ और सबको समान मिलता है। पहले जिसकी जितनी लम्बी दाढ़ी देखी उसे उतना लम्बा चेक मिलता था।’ उन्होंने इस पूरे कार्यक्रम के दौरान भरे मंच से जो भी उनके मन में आते गया वो बोलते रहे। शायद इन्हें न सामाजिक सद्भाव की चिंता है और न दूसरों की भावनाओं की। जिसका तानाबाना इन बेतुके बयानों से बिगड़ सकता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>