ये है फ़िल्मी भाई बहनो की मशहूर जोड़िया जिनके बारे में नहीं जानते होंगे आप

Jan 20, 2018
ये है फ़िल्मी भाई बहनो की मशहूर जोड़िया जिनके बारे में नहीं जानते होंगे आप

भारत में अगर बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के बाद सबसे बड़ी इंडस्ट्रीज का नाम आता है तो वह साउथ इंडस्ट्रीज का नाम आता है। इन दोनों इंडस्ट्रीज में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री है जिन्होंने पूरी दुनिया भर में नाम कमाया है। और अगर साउथ के कुछ सितारों की बात करे तो उनका स्टारडम बॉलीवुड के सितारों को भी फ़ैल कर देता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज में कई अभिनेता और अभिनेत्री ऐसी भी है, जिनके भाई और बहन पहले से ही इंडस्ट्रीज के अंदर काम कर रहे है, हम आपको आज ऐसी भाई बहनो की जोड़ियों से मिल बायेंगे जिनके बारे में शायद ही आप जानते हो।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री यामी गौतम फसीं बड़ी मुश्किल में, इसके लिए उन्हें चुकाना पड़ सकती है बड़ी कीमत

 

(1) नगमा और ज्योतिका
साउथ इंडस्ट्रीज में नगमा एक मशहूर अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है, अभिनेत्री नगमा ने साउथ के आलावा बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम अभिनय किया है। अभिनेत्री नगमा की बहन ज्योतिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार होती है, और ये दोनों रिश्ते में बहने है।

(2) तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में फिल्म आशिक बनाया आपने से तहलका मचा कर रख दिया था, अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने साउथ और बंगाली फिल्मों के साथ साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में काम भी किया है, और उनकी बहन इशिता दत्त भी साउथ इंडस्ट्री में एक मशहूर अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज

(3)राम चरण और अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन और राम चरण के नाम से तो हर कोई बाक़िफ़ है,इन दोनों की साउथ इंडस्ट्री में बड़े नामों में गिनती होती है, ये साउथ इंडस्ट्री के युवा सुपरस्टार के रूप में जाने जाते है, और ये दोनों अभिनेता रिश्ते में एक दूसरे के कजिन भाई लगते है।

(4) विद्या बालन और प्रियामणि
अभिनेत्री विद्या बालन बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में एक मशहूर अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है। अभिनेत्री विद्या बालन ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है। साउथ की जानी मानी अभिनेत्री प्रियामणि बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की कजिन बहन लगती है। प्रियामणि ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान की चेन्नई एक्सप्रेस में एक आइटम सांग भी किया था।

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

(5) श्रुति हसन और अक्षरा हसन
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये दोनों अभिनेत्री श्रुति हसन और अक्षर हसन साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हसन की बेटी भी हैं। इन दोनों बहनो ने साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में अभिनय किया है, हालाकिं अक्षरा ने तो कम ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन श्रुति काफी फिल्मों के अंदर काम कर चुकी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>