गाड़ी के वीआईपी नंबर का इस आदमी को गजब का शौक, खर्च कर दिए 60 करोड़ रुपये

Oct 10, 2016
गाड़ी के वीआईपी नंबर का इस आदमी को गजब का शौक, खर्च कर दिए 60 करोड़ रुपये
क्या कोई गाड़ी के वीआईपी नंबर के लिए 60 करोड़ रुपये खर्च कर सकता है। आप चकरा जाएंगे। मगर दुबई के एक भारतीय मूल के कारोबारी ने 50 करोड़ खर्च कर दिए। जो भी यह बात सुन रहा वह हैरान हो जा रहा।
कौन है यह कारोबारी
यह कारोबारी हैं बलविंदर साहनी। इन्होंने सड़क एवं राजमार्ग प्राधिकरण की रविवार को नंबर प्लेट नीलामी में ‘डी 5’ नंबर प्लेट 3.3 करोड़ दिरहम में खरीदी। इसके अलावा उन्होंने 10 लाख दिरहम यानी करीब 18 करोड़ रुपए में एक और नंबर प्लेट खरीदा। इस नीलामी में तीन सौ लोगों ने भाग लिया था।
वीआईपी नंबर प्लेट रखने के हैं शौकीन
बलविंदर को अपनी गाडि़यों के लिए वीआईपी नंबर प्लेट एकत्र करने का खासा शौक है।  उनके पास ऐसे 10 खास नंबर प्लेट हैं। आगे और भी वीआईपी नंबर प्लेट खरीदने के लिए कमर कसे हैं।  उनका कहना है कि ‘नौ नंबर मेरे लिए भाग्यशाली है। ‘डी 5’ में ‘डी’ अंग्रेजी वर्णमाला का चौथा नंबर है और इसमें 5 जोड़ने पर यह नौ बन जाता है। इस नंबर के लिए मैं कितना भी दौलत खर्च करने को तैयार था।’
बता दें कि इसके पहले बलविंदर ने 45 करोड़ रुपये (2.5 करोड़ दिरहम) में अपनी गाड़ी के लिए ‘09’ नंबर प्लेट खरीदा था। दुबई में अबू सबा नाम से चर्चित बलविंदर एक संपत्ति प्रबंधन कंपनी आरएसजी इंटरनेशनल के मालिक हैं। उनकी कंपनी यूएई, कुवैत, भारत और अमेरिका में काम करती है। उनके पास छह रॉल्स रॉयस कार समेत दर्जनों लग्जरी गाड़ियां है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>