इस लड़की की अपनी ही खूबसूरती बन गई मुसीबत, घर से निकलना हुआ मुश्किल..

Jun 06, 2017
इस लड़की की अपनी ही खूबसूरती बन गई मुसीबत, घर से निकलना हुआ मुश्किल..

लड़कियां अपने आप को खूबसूरत रखने के लिए क्या-क्या नहीं करती हैं। तरह-तरह के टिप्स को फॉलो करती हैं। उस पर लाखों रुपये खर्च भी करती हैं। ताकि वो खूबसूरत दिख सकें।

लेकिन ये भी सच है कि कभी कभी उनकी यही खूबसूरती उनके लिए मुसीबत बन जाती है। आज हम ऐसे ही एक खूबसूरत लड़की की बात करने जा रहे हैं जिस की खूबसूरती देख कर आप यही कहेंगे कि इसने शायद अपनी खूबसूरती के लिए सर्जरी करवाई है। मगर असल में ऐसा नहीं है। दुनिया में ऐसे लोग भी मौजूद हैं, जो बिना सर्जरी के भी खूबसूरत दिखते हैं।

ये भी पढ़ें :-  यह महिला अजीब बीमारी से है ग्रसित, हर वक़्त रहती है शारीरिक सम्बन्ध बनाने की जरुरत

जी हाँ हम बात कर रहे हैं। रूस की रहने वाली ‘एंजेलिका कीनोवा’ की जो अभी 26 साल की हैं। ये देखने में एकदम बार्बी डॉल की तरह दिखाई देती हैं। एकदम परफेक्ट चेहरा और परफेक्ट फिगर भी है। इनकी हर चीज़ परफेक्ट है जैसे एक डॉल की होती है। और इन्होंने अपने फिगर को मेन्टेन करने के लिए अभी तक न तो कोई एक्सरसाइज की है। और न ही किसी भी तरह की सर्जरी करवाई है।

एंजेलिका कीनोवा का कहना है कि उनके माता-पिता ने उनको एक डॉल की तरह ही बड़ा किया है। जहाँ उनको घर से बहार जाने नहीं दिया जाता है। और न ही उनको किसी दोस्त से मिलने दिया जाता है। और और वो कहती हैं। मैं कभी किसी लड़के के साथ रिलेशन में भी नहीं रही और इसी वजह से मैं असल जिंदगी में फिट नहीं होती बल्कि मैं एक जिंदा गुड़िया बन गई हूं।

ये भी पढ़ें :-  ये हैं भारतीय महिला बॉडी बिल्डर, सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों हो रही हैं वायरल

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>