इस लड़की ने डिलिवरी से कुछ समय पहले दी हॉस्पिटल में कॉलेज की परीक्षा, तस्वीरें हुईं वायरल

Dec 19, 2017
इस लड़की ने डिलिवरी से कुछ समय पहले दी हॉस्पिटल में कॉलेज की परीक्षा, तस्वीरें हुईं वायरल

अगर आपको ऐसा लगता है कि परीक्षा सबसे कठिन होती है। तो मिलिए इस नाइजिया थॉमस से. नाम की लड़की से, जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसके चलते वो इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं।

बता दें कि Yahoo Lifestyle की खबर के अनुसार नाइजिया अमेरिका के कनसास शहर के जॉनसन काउंटी कम्यूनिटी कॉलेज से साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रही हैं। जहाँ वो अपने प्रेग्नेंसी के 9 महीनों तक कॉलेज में रहीं और पढ़ाई करती रहीं। उनकी ये इंस्पिरेश्नल फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अगर उनकी तस्वीर की लाइक्स की बात करें तो अब तक उनकी तस्वीर को 1.3 लाख लाइक्स और 27 हजार रिट्वीट्स किये जा चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें के बारे में बताया जा रहा है कि ये हॉस्पिटल में डिलिवरी से पहले की है जब वो परीक्षा दे रही थीं। नाइजिया की इन तस्वीरों को उनकी मां ने क्लिक किया हैं। जहां वो लैपटॉप पर कुछ टाइप करती हुई नज़र आ रही हैं। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं और उस पर खूब लाइक्स और कमैंट्स किये गए।

उन्होंने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए बताया कि ”मैं डिसोशिएटिव आइडेंटिटी डिसॉर्डर पर साइकोलॉजी रिसर्च पेपर लिख रही थी।” और ”मैं हफ्ते तक ये काम नहीं छोड़ सकती थी, मेरा फोकस पहले ही काम निपटाने पर होता है।” 12 दिसंबर को उन्होंने पेपर कंप्लीट करने के बाद एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम एनथॉनी जॉनसन. बताया जा रहा है। इतना ही नहीं सेमिस्टर में उनके अच्छे ग्रेड्स भी आए हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>