सहेलियों की यह दोस्ती परिवार पर पड़ी भारी

Mar 31, 2017
सहेलियों की यह दोस्ती परिवार पर पड़ी भारी

कहते हैं कि प्यार के लिए कोई भी उम्र सीमा नहीं होती है। प्यार कब हो जाता है किसी को पता भी नहीं चलता।ऐसा नहीं है कि जो इंसान दुनिया में सबसे शरीफ है उसको प्यार नहीं हो सकता है। यह प्यार बदमाश और शरीफ किसी को भी हो सकता है। और जब कोई लड़का लड़की आपस में प्यार में पड़ जाते हैं तो उनको बस एक दूसरे का साथ चाहिए। वह भी किसी भी हालत में और अगर उसमें परिवार उनका मना कर देता है तो वो उनके खिलाफ जा कर शादी कर लेते हैं। परंतु यहां पर मामला कुछ और ही है।

यहां पर दो लड़कियों को आपस में प्यार हो गया जिसको उनका समाज बिल्कुल अपना आता नहीं है हां आजकल दुनिया में कई देशों में इन रिश्तो को नॉर्मल लिया जाता है परंतु हमारा समाज इन रिश्तो को अटपटा मांनता है।

यह कहानी है पटना में रहने वाली दो सहेलियों की। जिनकी दोस्ती बहुत गहरी थी पहले तो इनके दोस्ती की लोग मिसाल देते थे। और उनके परिवार वाले भी उनकी दोस्ती से बहुत खुश थे। परंतु वह तब हैरान हो गए जब इन दोनों को उन्होंने आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

लाजमी सी बात है इस तरह का रिश्ता किसी का भी परिवार मंजूर नहीं करेगा। इसलिए उन्होंने अपने प्यार की कसमे खाई और वह दोनों में निश्चय किया। कि हम घर से भाग जाएंगे वह दोनों एक दिन घर से फरार हो गए। उसके बाद जब उनके परिवार वालों ने इनकी गुमशुदा की रिपोर्ट लिखवाई तो वह दोनों घर वापस लौट करा आगये।परंतु अपने फैसले पर अभी तक अटल रहे।

हमारा समाज इस तरह के रिश्ते को कभी भी मंजूरी नहीं देता है। लोग वह सोचता है कि इस तरह का रिश्ता भविष्य में एक पल के लिए भी नहीं चल पाएगा। देखते हैं कि समाज और प्रकृति के खिलाफ किया हुआ इन दोनों का फैसला कब तक टिका रहता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>