इस पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय टीम के गेंदबाजों को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात

Jan 20, 2018
इस पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय टीम के गेंदबाजों को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात

पाकिस्तान के एक पूर्व खिलाड़ी ने भारतीय टीम की गेंदबाजी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, बता दे कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की गेंदबाजी के बारें में बात करते हुए कहा है कि इंडिया को अच्छे तेज गेंदबाजों वाला देश बनने में अभी लंबा सफर तय करना पड़ेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले काफी दिनों से भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर काफी चर्चा हो रही है, अभी हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध चल रही टेस्ट सीरीज में भारतीय तेज गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन फिर भी इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने भारतीय टीम के गेंदबाजों को लेकर ऐसा बयान दिया है। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के विरुद्ध पांच तेज गेंदबाज टीम में शामिल किये थे। इन सभी तेज गेंदबाजों ने अपने अपने हिसाब से अफ्रीका की पिचों पर अच्छी गेंदबाजी की है।

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पीटीआई से बातचीत के दौरान कहा कि, “मैं ऐसा नहीं कहूंगा, बल्कि मैं कहूंगा कि वे धीरे-धीरे सुधार कर रहे हैं और भारत को एक अच्छा गेंदबाजों वाला देश कहने से पहले लंबा सफर तय करना है”। इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने आगे बात करते हुए कहा कि, “पांच साल पहले, मैंने सोचा था कि वरूण आरोन, उमेश यादव और मोहम्मद शमी विदेशी दौरों पर टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी की अगुवाई करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, आरोन के साथ फिटनेस के मुद्दे रहे, यादव ने टुकड़ों में प्रदर्शन किया और कभी कभार वह काफी खराब रहे जैसे वहाब रियाज”।

पीटीआई से बातचीत के दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि,” मैजूदा समय में गेंदबाजों का प्रदर्शन एक अच्छा संकेत है” आगे शोएब ने बात करते हुए कहा कि, ” जिस हिसाब से विराट कोहली और टीम इंडिया के मैनेजमेंट की जो सोच दिखती है, उससे लगता है कि वे बेहतर ही होंगे”।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>