BIG BOSS सीजन-11 की मशहूर कंटेस्टेंट हिना खान के साथ मॉल में हुई ये गंदी बेहूदगी

Jan 05, 2018
BIG BOSS सीजन-11 की मशहूर कंटेस्टेंट हिना खान के साथ मॉल में हुई ये गंदी बेहूदगी

टीवी दुनिया का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस अपने आखिरी पड़ाव पर है, इस बार इस शो में कुछ नया करने की कोशिश में बिग बॉस कंटेस्टेंट के ऊपर उलटी पड़ गयी जिसका खामियाजा हिना खान को भुगतना पड़ गया।

बता दे कि हुआ ये इस टाइम BIG BOSS सीजन 11 का सेमी फाइनल वीक चल रहा है, इस बार इस शो में घरवालों को एविक्शन के लिए वोटिंग का नियम नहीं है, इस शो में मैजूद घरवालों को इस हफ्ते ऑडियंस को जज बनकर अपने लिए लाइव वोटिंग करनी थी, और बिग बॉस के चारो कंटेस्टेंट को एक मॉल में जाने बाद वहां सबसे वोटिंग के लिए अपील करनी थी। लेकिन हुआ ये कि जैसे ही बिग बॉस के चारो कंटेस्टेंट मॉल के अंदर पहुंचे, तो वहां पर मैजूद भीड़ आपे से वहार हो गयी, और उसी भीड़ में शामिल एक फैन्स ने हिना खान के साथ बेशर्मी कर दी तथा उनके बाल भी खींच डाले, इस घटना को लेकर सोशल मीडिया ट्विटर पर लोगो ने अपना गुस्सा निकला और इस घटना पर खेद भी जताया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले बिग बॉस सीजन-10 में शो के फाइनलिस्ट को मॉल में लेकर गए थे, लेकिन उस वक़्त लोग इस तरह से आपे से बहार नहीं हुए थे, हलाकि इस बार ऐसा भी हुआ मॉल में उम्मीद से ज्यादा भीड़ पहुंच गयी थी, दरअसल बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट को सुरक्षित एक पिंजरे में रखा गया था, लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी की उनको काबू पाना आसान नहीं था।

बता दे कि बिग बॉस सीजन-11 में इस शो के अंदर अभी घर में मैजूद कुल 6 कंटेस्टेंट में से एक कंटेस्टेंट अपना टास्क जीतकर फिनाले में एंट्री लेगा, और वहीँ इस शो में नॉमिनेटड कंटेस्टेंट ऑडियंस से अपने लिए लाइव वोटिंग की अपील करने के बाद और वीकेंड में इसका फैसला सलमान खान के द्वारा सुनाया जाएगा। फिलहाल आपको बता दे कि यह ध्यान रखा जाना चाहिए कि ये कहना गलत नहीं होगा कंटेस्टेंट के साथ इस तरह की बेहूदगी नहीं होनी चाहिए, ये बिलकुल गलत है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इस अभिनेता के प्यार में थी पागल, और करना चाहती थी उससे शादी, लेकिन हुआ ये....
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>