इस मशहूर टीवी अभिनेत्री के पास मां के इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लोगों से मांग रही हैं काम

Dec 12, 2017
इस मशहूर टीवी अभिनेत्री के पास मां के इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लोगों से मांग रही हैं काम

टीवी दुनिया के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में पायल का किरदार निभाने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री जया भट्टाचार्या इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उन्हें अभी काम की बहुत सख्त जरूरत है। क्योंकि उनकी 79 साल की मां नवंबर से हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती हैं। उन्हें दिल की बीमारी है।

बता दें कि अभिनेत्री जया भट्टाचार्या ने इस बात को खुद एक में बताया है। उन्होंने कहा कि, मेरी मां 26 नवंबर से हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मैं बहुत मुसीबत में हूं क्योंकि मेरे सारे पैसे खत्म हो गए हैं। मेरे घर में रेनोवेशन चल रहा है इसलिए मैं अभी अपने राखी भाई के घर रह रही हूं। मेरे पास कोई नहीं है जिस पर मैं निर्भर रह सूकूं या जिसके कंधे पर सिर रख कर मैं रो सकूं। मैं मजबूत महिला हूं और मैंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी। मैं बहुत मुसीबत में हूं और मुझे काम चाहिए।

ये भी पढ़ें :-  Flashback: बुरे वक़्त में ऐश्वर्या रॉय सहित इन बॉलीवुड दोस्तों ने भी छोड़ दिया था सलमान खान का साथ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री जया भट्टाचार्या ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल के अलावा ‘कसम से’,’पलछिन’,’केसर’ और ‘हातिम’ में भी नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री जया असम की हैं हाल ही में वो हिट शो ‘थपकी प्यार की’ में वसुंधरा पांडे के रोल में नजर आई थीं। लेकिन अभी फिलहाल वो आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>