विवादो में घिरा यह मशहूर मंदिर, पुजारी पर लगा पोर्न वीडियो डाउनलोड करने का आरोप

Dec 19, 2017
विवादो में घिरा यह मशहूर मंदिर, पुजारी पर लगा पोर्न वीडियो डाउनलोड करने का आरोप

मंदिर के दो पुजारियों के बीच हुए विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है। एक पुजारी ने दूसरे पुजारी पर अपने स्मार्टफोन में पोर्न वीडियो डाउनलोड करने का आरोप लगाया है। और हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस ने उसके फ़ोन में आपत्तिजनक वीडियो होने की पुष्टि भी की है।

बता दें कि ये मामला कर्नाटक के मेलूकोट के प्रसिद्ध श्री योगनरसिम्हा स्वामी मंदिर का है। मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक मेलूकोट के स्थानीय निवासी और मंदिर के पुजारी नारायण भट्टर ने 12 दिसंबर को अपने साथी पुजारी भाष्यम स्वामी जी और दो अन्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में तीनों पर मारपीट और 16 हजार रुपये मूल्य का स्मार्टफोन छीनने का आरोप लगाया था। जिसके आधार पर पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कर लिया था। लेकिन अभी ये मामला शांत होता कि उस से पहले ही भाष्यम स्वामी और दो अन्य ने नारायण का स्मार्टफोन जिला प्रशासन और पुलिस को सौंप कर बताया कि इसमें आपत्तिजनक क्लीपिंग और एप हैं। जिसके बाद उन्होंने उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू करने की भी मांग भी की थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले को राज्य के संबंधित विभाग के पास भेज दिया है। जबकि विभाग ने इस तरह की कोई भीशिकायत मिलने से इंकार किया है। लेकिन दूसरी तरफ मारपीट मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि नारायण भट्टर का स्मार्टफोन उन्हें वापस कर दिया गया है। पुलिस अधिकारी के बताने के अनुसार, अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है कि ये क्लीपिंग्स फोन में पहले से थे, क्योंकि यह फ़ोन कुछ समय के लिए अन्य लोगों के पास था। लेकिन दूसरी तरफ नारायण ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वह आमतौर पर बेसिक फोन का ही इस्तेमाल करते रहे हैं। उन्होंन यहाँ तक कहा कि उनको वीडियो डाउनलोड करने तक नहीं आता है। लेकिन वहीँ मंदिर प्रशासन ने इस मामले को ज्यादा तूल न देते हुए कहा कि इसे शांतिपूर्वक सुलझा लिया गया है। लेकिन आरोपी पुजारी के मंदिर में रहने या न रहने के मामले को संबंधित विभाग पर छोड़ दिया गया है। कि वो क्या करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>