आईपीएल के दौरान चीयरलीडर को दिल दे बैठा था ये मशहूर खिलाड़ी, “इस तरह रचाई थी दोनों ने शादी”

Jan 20, 2018
आईपीएल के दौरान चीयरलीडर को दिल दे बैठा था ये मशहूर खिलाड़ी, “इस तरह रचाई थी दोनों ने शादी”

क्रिकेट में आपने कई दिग्गज खिलाड़ियों की लव स्टोरी के बारे में तो सुना ही होगा, किसी को उनका प्यार मिल जाता है, और किसी की प्रेम कहानी अधूरी ही रह जाती है। आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी की अनोखी लव स्टोरी के बारें में बताएंगे, जो खिलाड़ी मैजूदा समय में एक मशहूर खिलाड़ी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक इन दिनों काफी चर्चा में है, वैसे भी वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी चर्चा में रहते है, लेकिन इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रहे है। हालांकि वह इन दिनों भारत के खिलाफ मैजूदा टेस्ट सीरीज में बिजी है, लेकिन हम आपको आज उनकी लव स्टोरी के बारें में बताने जा रहे है।

ये भी पढ़ें :-  युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक

दरअसल बताया जा रहा है कि साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम का ये यंग विकेटकीपर बल्लेबाज लाइमलाइट जिंदगी से दूर रहना पसंद करता है। लेकिन क्विंटन डी कॉक की पर्सनल लाइफ का एक ऐसा बेहद अहम किस्सा इनदिनों उन्हें चर्चा में बनाये हुए है, जिसके बारे में बहुत ही कम फैन्स जानते होंगे। बता दे कि साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के इस मशहूर खिलाड़ी ने एक चीयरगर्ल के साथ शादी की थी।

दरअसल साल 2012 में टी20 चैम्पियंस लीग के एक मैच के दौरान क्विंटन डी कॉक ने उस मैच में एक बेहद अहम इनिंग खेली थी, उन्होंने उस मैच में 51 रन की पारी खेली थी, जिससे उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई थी, और ये रोमांचक मैच मुंबई इंडियंस और लॉयन्स के बीच में हुआ था। इसी मैच की चीयरलीडर साशा हर्ले थी। बता दे कि क्विंटन डी कॉक की पत्नी का नाम साशा है, डिकॉक और साशा ने एक दूसरे को काफी वक़्त तक डेट किया और दोनों ने सितम्बर साल 2016 में शादी कर ली, उसी मैच के दौरान साशा और डिकॉक की मुलाक़ात हुई थी तभी से दोनों में अफेयर चलने लगा था।

ये भी पढ़ें :-  रोहित शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करके बुरे फसें चहल, रोहित की पत्नी ने दिया करारा जवाब

इन दिनों सोशल मीडिया इंस्ट्राग्राम पर इस कपल की कुछ ग्लैमरस तस्वीरों को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि क्विंटन डी कॉक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, ‘साशा को फील्ड पर देखकर मैं उन्हें देखता ही रह गया था, उनकी बधाई का जवाब मैंने उन्हें कुछ समय बाद फेसबुक पर दिया, यहीं से हमारे बीच बातचीत शुरू हुई, और धीरे धीरे ये बातचीत प्यार में बदल गई और हम शादी का फैसला किया’। आज ये कपल अच्छी लाइफ गुजार रहा है, ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर बेहद खुश है। क्विंटन डी कॉक इन दिनों भारत के खिलाफ हो रही मैजूदा टेस्ट सीरीज में बिजी चल रहे है।

ये भी पढ़ें :-  युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>