तस्वीरें- खुला ऐसा क्लब जहां लोग बना रहें है डॉल के साथ संबंध, 1 घंटे का होता है इतना चार्ज

Mar 01, 2017
तस्वीरें- खुला ऐसा क्लब जहां लोग बना रहें है डॉल के साथ संबंध, 1 घंटे का होता है इतना चार्ज

पिछले दिनों स्पेन के बार्सिलोना में एक ऐसा क्लब खुला है जहां डॉल के साथ संबंध बनाने के लिए लोगों को ऑफर किया जाता है। बताया जा रहा है ये यूरोप का सबसे पहला सेक्स क्लब है। क्लब की लूमी डॉल्स कहती हैं यहां आकर महिलाएं और पुरुष धीमा लाइट में डॉल्स के साथ एसी रूम में संबंध बना सकते हैं। रूम में कैंडल्स और प्लांजमा टीवी पर मूवी की सुविधा देने की बात कही गई है।

एक स्पेशल ऑफर के तहत यहां शुरुआत में ग्राहकों को कम पैसे में ये सुविधा मुहैया कराई जा रही है। ऑफर के तहत एक घंटे तक संबंध बनाने के 70 पाउंड (5810 रुपए) देने होंगे। ऑफर खत्म होने के बाद 100 पाउंड की रकम अदा करनी होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्लब में चार तरह की फीमेल डॉल हैं जिन्हें ग्राहक अपनी पसंद के मुताबिक चुन सकते हैं।

इन डॉल्स में महिलाओं वाले हर तरह के फीचर देने की कोशिश की गई है। वहीं क्लब का दावा है डॉल्स के इस्तेमाल के बाद एंटी बेक्टिरियल साबुन से इन्हें अच्छी तरह धोया जाता है जिससे किसी भी तरह की संक्रमक बीमारी से बचा जा सके। दूसरी तरफ, अगर कोई ग्राहक इन डॉल्स को खरीदना चाहे तो वो खरीद भी सकता है।

क्लब ने एक डॉल की कीमत 4,300 पाउंड रखी है। जिसका वजन करीब 40 किलोग्राम है। इन्हें सीलिकोन से बनाया गया है। चारों डॉल्स को नाम भी दिया गया है। इनमें लीली, जिसकी लंबाई 161 सेमी है। इस डॉल को एशियन फिगर के हिसाब से बनाया गया है। वहीं, गोरी और बिग बूब्स वाली केटी जोकि 170 सेमी लंबी है उसे अंग्रेज महिला की तरह डिजाइन किया गया है। वहीं, अफ्रीकन डॉल लीजा को भी डिजाइन किया है जिसकी लंबाई 168 सेमी है।

नीले बालों वाली जापानी डॉल को भी डिजाइन किया गया है जोकि बिल्कुल किसी जापानी मॉडल की तरह दिखाई देती है। क्लब ने अपनी वेबसाइट में इसे सबसे पहली सेक्स एजेंसी का खिताब दिया है। साइट के मुताबिक, ग्राहक किसी भी तरह की पूछताछ कर सकता है। लूमी डॉल्स के मुताबिक, ये डॉल्स बिल्कुल सचमुच किसी मॉडल्स की तरह ही दिखाई देती हैं।

लूमी डॉल्स के मुताबिक, डॉल्स के शरीर का हर हिस्सा आम इंसानों की तरह हिलाया और मोड़ा जा सकता है। लूमी डॉल्स ने अपने ग्राहकों को संबंध बनाते वक्त कोन्डोम के इस्तेमाल की सलाह दी है। बताते चले कि इसी तरह की डॉल जापान और मलेशिया में बड़े पैमाने पर बेची जा रही है। वेबसाइट के मुताबिक, क्लाइंट साइट पर जाकर अपनी बुकिंग करा सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>