फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में नज़र आने वाला ये बच्चा अब दिखने लगा ऐसा, तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे आप

Jan 29, 2018
फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में नज़र आने वाला ये बच्चा अब दिखने लगा ऐसा, तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे आप

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान कि फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ उन फिल्मों में से एक है जो आज भी दर्शकों के बीच यादगार बनी हुई है। जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। इतना ही नहीं बल्कि आपको ये जानकर हैरानी होगी कि यही वो फिल्म है जिसने अभिनेता आमिर खान को एक स्टार से सुपरस्टार बना दिया था। एक तरफ तो इस फिल्म की कहानी की काफी तारीफ की गई लेकिन दूसरी तरफ कहानी से कहीं ज्यादा फिल्म में किए गए अभिनय की तारीफ हुई। आज हम आपको फिल्म में अपने किरदार से चार चाँद लगाने वाले आमिर के साथ नज़र आने वाले बच्चे की बात करने जा रहे हैं।

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ में अभिनेता आमिर और अभिनेत्री करिश्मा कपुर ने मुख्य किरदार निभाया था। लेकिन इनके अलावा फिल्म में रजनीकांत के नाम से एक बच्चे ने किरदार निभाया था। लेकिन आज वह बच्चा नही बल्कि एक हैंडसम हीरो बन चूका है और बॉलीवुड की कई फिल्म में भी काम कर चूका है। अभी हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म ‘गोलमाल 4’ में जोरदार रोल निभाया था। आइए जानते हैं इस बच्चे के बारे आखरी कौन है यह….

ये भी पढ़ें :-  दीपिका ने बचपन में हुई उनके साथ एक घटना का किया खुलासा, बोलीं-'मारा था एक शख्स को थप्पड़'

ये बच्चा कोई और नहीं कुणाल खेमू हैं जिनका जन्म 25 मई 1983 को कश्मीरी पंडित परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी पढाई की शुरुआत डालमिया हाईस्कूल से की वहां से पढ़ने के बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया और मुंबई की एमिटी यूनिवर्सिटी से अपने कॉलेज की पढाई की। फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ में एक एक मासूम से बच्चे की तरह से दिखने वाले कुनाल खेमू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘कलयुग’ से की थी। जिसके बाद उनको फिल्म ‘ट्रेफिक सिग्नल’ में काम करने का मौका मिला और फिर यह ‘गोलमाल 3’ और गो गोआ गोन से सबको चहते एक स्टार अभिनेता बना गए।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दूरदर्शन के मशहूर शो ‘गुल गुलशन’ से की। उसके बाद यह राजा हिन्दुस्तानी, ज़ख्म,भाई हम हैं रही प्यार के में चाइल्ड अभिनेता के तोर पर नजर आए। जिनको दर्शकों ने काफी पसंद किया और इनके अभिनय की खूब तारीफ की गई। उसके बाद फिल्म ‘ढोल’ से एक बार फिर उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबको चौका दिया उसके बाद वह ढूँढ़ते रह जाओगे और जय वीरू जैसी फिल्मों में नजर आए। लेकिन इसके आग ये अभिनेता कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए। इनको गोलमाल 3 में काम करने का मौका मिला जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्म साबित हुई है।

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

अभिनेता कुणाल खेमू की शादी बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले स्टार अभिनेता सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान से हुई है। और कुछ समय पहले ही यह एक बच्चे के बाप भी बने है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>