इस अभिनेत्री के साथ 14 साल की उम्र में हुआ था गैंग रेप, लेकिन तीन शादियां करने के बाद भी हैं अकेली

Dec 19, 2017
इस अभिनेत्री के साथ 14 साल की उम्र में हुआ था गैंग रेप, लेकिन तीन शादियां करने के बाद भी हैं अकेली

कई दिनों से हॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन और उससे जुड़ी यौन शोषण की कंट्रोवर्सी जारी है। जो ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। जहाँ हॉलीवुड के साथ-साथ पूरी दुनिया में उसके नाम पर थू-थू हो रही है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस मामले में भी पीड़िताओं को ही गलत ठहरा रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले इस मामले पर अमेरिकन हॉट अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने अपनी राय देते हुए कहा था कि “मैं किसी पीड़िता को शर्मिंदा नहीं कर रही हूं। हार्वी एक कमीना इंसान है। लेकिन खुद की सुरक्षा करना सीखने के लिए बहुत से कोर्स मौजूद हैं। लड़कियां मार्शल आर्ट्स सीख सकती हैं। हमें पता होना चाहिए कि समस्या कहां है और हम उससे कैसे निपट सकते हैं।” जिसके बाद काफी लोगों को उनकी ये बात पसंद नहीं आई थीं। लेकिन आपको इनके बारे में जानकार हैरानी होगी कि पामेला के साथ बचपन में ही 14 साल की उम्र में गैंग रेप हुआ था, जिससे वह बेहद टूट गई थी।

इतना ही नहीं बल्कि इस घटना के बाद उन्होंने सुसाइड करने का भी मन बनाया था, लेकिन वह इसके लिए कभी हिम्मत नहीं जुटा पाईं। फिर धीरे धीरे उन्होंने अपने साथ हुई इस घटना को भूलकर मॉडलिंग में अपना करियर तलाश किया। जहां उन्होने अच्छी कामयाबी प्राप्त की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पामेला ने मॉडल बनने के बाद अपनी लाइफ में एक के बाद एक तीन शादियां की, लेकिन उनकी कोई भी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई, जिसकी वजह से वह आज भी अकेली हैं। जहाँ उनकी पहली शादी से बेटे भी हैं।

अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने अपने मॉडलिंग करियर तब शुरू किया था, जब वे टीनएज थी। पामेला अपनी मॉडलिंग से काफी फैमस हुई जिससे उन्हें कई टीवी शोज और फिल्मों में काम करने का मौका मिला। पामेला जब 22 साल की थी तो वह प्लेब्वॉय मैगजीन की कवर गर्ल बनी थीं। कई बार पामेला के न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं। अभी कुछ समय पहले पामेला ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है, जिसकी वजह से उनका चेहरा अब बिगड़ चूका है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>