ये अभिनेत्री योग गुरु बाबा रामदेव से शादी करना चाहती है, बाबा दे चुके हैं ऐसा जवाब…

Oct 07, 2017
ये अभिनेत्री योग गुरु बाबा रामदेव से शादी करना चाहती है, बाबा दे चुके हैं ऐसा जवाब…

योग गुरु बाबा रामदेव के ब्रांड की वैल्यू अरबो रुपये की है। लेकिन इसके बाद भी वो एक योग गुरु और सन्यासी की जिंदगी गुज़ार रहे हैं। 51 साल की उम्र में भी अपने शरीर को हष्ट पुष्ट और निरोगी बनाए रखते हैं।

बता दें कि बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस अक्सर अपना विवादित बयान बाबा रामदेव पर देती रहती हैं। उन्हें में से एक अपनी हॉटनेस की वजह से जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत बाबा रामदेव से शादी करना चाहती हैं। वैसे राखी तो हमेशा विवादों से घिरी रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इस से पहले राखी बाबा रामदेव पर भी कई तरह के बयान दे चुकी हैं। इस बार उन्होंने बाबा रामदेव को लेकर अपनी मंशा कुछ इस तरह जाहिर की है। उन्होंने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि जब तक बाबा रामदेव उनके प्रस्ताव का जवाब नहीं देते तब तक वह शादी नहीं करेंगी। क्योंकि जब-जब शादी की बात होती है तो उनकी पहली पसंद बाबा रामदेव हैं।

हालांकि इस पहले कई बार बाबा रामदेव राखी सावंत के इस बयान का जवाब देते हुए कह चुके हैं कि वह एक सन्यासी व्यक्ति हैं। वो एकाकी जीवन व्यतीत करना चाहते हैं। यही वजह है कि वो ऐसे फालतू लोगों के मुंह नहीं लगना चाहते हैं। बाबा रामदेव अपने स्पष्ट बयान में बता चुके हैं कि वह एक सन्यासी व्यक्ति हैं और उनकी ग्रहस्थ जीवन से कुछ भी लेना देना नहीं है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>