इस अभिनेत्री को ऐश्वर्या की हमशक्ल होने पर सलमान के साथ मिला था चांस, अब बोलीं- ‘सलमान से काम नहीं मांगूगी’

Dec 18, 2017
इस अभिनेत्री को ऐश्वर्या की हमशक्ल होने पर सलमान के साथ मिला था चांस, अब बोलीं- ‘सलमान से काम नहीं मांगूगी’

12 साल पहले बॉलीवुड फिल्म ‘लकी नो टाइम फॉर लव’ में सलमान की लेडी लव बनकर लाइमलाइट में आने वालीं अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं। जिनका जन्म 18 दिसंबर 1987 में हुआ।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल ने अपनी पहली ही फिल्म ‘लकी नो टाइम फॉर लव’ में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ धमाकेदार एंट्री की थी। अभिनेत्री स्नेहा के बारे में ये भी कहा जाता था कि वे काफी हद तक मिससवोर्ल्ड रह चुकी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से मिलती है। जिस की वजह से उन्हें एटेंशन तो मिली लेकिन इसकी वजह से उनके फ़िल्मी करियर पर काफी निगेटिव असर भी हुआ। क्योंकि उन्होंने अपने 12 साल के बॉलीवुड करियर में केवल 6 फिल्में ही की हैं।

अभिनेता सलमान खान की फेवरेट अभिनेत्री कही जाने वाली स्नेहा का करियर बॉलीवुड में उस तरह से नहीं चमक सका जिस तरह से उनकी बॉलीवुड में शुरआत हुई थी। क्योंकि अगर उनकी डेब्यू फिल्म को छोड़ दिया जाए तो उसके अलावा कुछ खास नहीं कर सकी हैं। अभिनेत्री स्नेहा ने बॉलीवुड के साथ साउथ फिल्मों में भी काफी एक्टिव रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री ने कुछ समय पहले मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि वे लंबी बीमारी से जूझ रही थीं। लेकिन अब वे पूरी तरह से ठीक हैं। जिसके बाद उनकी बॉलीवुड में फिर से वापसी की खबरें आई थीं।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज

अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता सलमान खान ने इनको ऐश्वर्या राय की तरह दिखने की वजह से बॉलीवुड में लाए थे। जिसके बाद वो 2005 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘लकी नो टाइम फॉर लव’ में सलमान की लेडी लव बनकर लाइमलाइट में आईं और काफी सुर्ख़ियों में रहीं। लेकिन उसके बाद वो ब्लड रिलेटेड बीमारी ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित रहीं। जिसके चलते अभिनेत्री ज्यादा देर तक खड़ी भी नहीं रह पाती थीं। यही वजह रही कि वो काफी लंबे समय तक फिल्मों से दूर रही थीं।

लेकिन बीमारी से उबरने के बाद अभिनेत्री स्नेहा ने रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ‘इश्क वाली बारिश’ में काम किया। लेकिन कुछ कमाल नहीं कर पाईं। फिल्मों में कमबैक को लेकर जब अभिनेत्री स्नेहा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘लोग जब भी मुझसे पूछते है कि लंबे समय से कहां थीं तो मुझे अच्छा लगता है। क्योंकि इसका मतलब है कि लोग मुझे मिस कर रहे हैं।’ इतना ही नहीं बल्कि फिल्मों से दूर रहने के सवाल पर स्नेहा ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि “वो सलमान के पास कभी काम मांगने नहीं जाएंगी। शायद यही हुआ स्नेहा ने ना कभी सलमान से काम मांगा और ना ही वो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं।”

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

सलमान खान के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि ‘सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं। सभी मुझसे कहते हैं कि मैं काम के सिलसिले में उनसे बात करूं, लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्नेहा आखिरी बार साल 2013 में आई तेलुगु फिल्म ‘अंथा नी मायालोन’ में दिखी थीं। अगर मीडिया की मानें तो स्नेहा अब जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘आयुष्मान भव’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस अमाला पॉल भी हैं। जब्कि फिल्म के डायरेक्टर चरणतेज हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>