सनम बेवफा फिल्म में इस अभिनेत्री ने किया था सलमान खान के साथ काम, अब देखकर रह जायेंगे हैरान

Jan 27, 2018
सनम बेवफा फिल्म में इस अभिनेत्री ने किया था सलमान खान के साथ काम, अब देखकर रह जायेंगे हैरान

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां आती है, और वह अच्छा मुकाम हासिल करने के लिए काफी मेहनत भी करती है। लेकिन कुछ ही अभिनेत्रियां अच्छा मुकाम हासिल कर पाती है और कुछ गुम होकर रह जाती है। इसलिए बॉलीवुड में अक्सर देखा जाता है यहाँ अभिनेता और अभिनेत्री नाम कमाने के लिए आते रहते है और वहीँ कुछ ऐसे भी होते है जो बड़े परदे को छोड़ कर चले जाते है।

आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारें में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी काम किया है। लेकिन उन्हें बॉलीवुड में सफलता नहीं मिल पायी और उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ दिया। दरअसल इस अभिनेत्री का नाम चांदनी है, और इन्होने सलमान खान के साथ सनम बेवफा फिल्म में एक बतौर अभिनेत्री के काम किया था।

ये भी पढ़ें :-  दीपिका ने बचपन में हुई उनके साथ एक घटना का किया खुलासा, बोलीं-'मारा था एक शख्स को थप्पड़'

साल 1991 में आयी सनम बेवफा फिल्म को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था, इस फिल्म के गाने आज भी सुने जाते है। और उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। लेकिन चांदनी ने इस फिल्म के बाद केवल 10 फिल्मों में ही काम किया था। हलाकि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई ख़ास सफलता हासिल नहीं हो पायी, और इसी वजह से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। और वह विदेश में जाकर शिफ्ट हो गयी। वहां पर अभिनेत्री चांदनी ने डांस को सीखकर अपना काम शुरू कर दिया था। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री चांदनी इस समय अपनी 2 बेटियों के साथ डांस टीचर के रूप में अपनी जिंदगी गुजार रही है।

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री चांदनी को बचपन से ही डांस का काफी शौक था। इसलिए उन्होंने मॉडर्न और क्लासिकल डांस सीखा था। बताया जा रहा है कि इस समय अभिनेत्री चांदनी ऑरलेंडो में अपना डांस इंस्टिट्यूट चलाती हैं, बता दे कि चांदनी के पास उनके इंस्टिट्यूट में हर उम्र के लोग डांस को सीखने के लिए आते है। अभिनेत्री चांदनी के लिए डांस उनका पैशन था, और उन्होंने अपने इस पैशन को बखूबी बिज़नेस में इस्तेमाल किया। मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री चांदनी ने डांस को सीखाने के साथ साथ कई डांस के शोज भी किये है। जिसके लिए बॉलीवुड अभिनेत्री चांदनी की विदेशो के अंदर काफी चर्चा होती है।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने रचाई एक मुसलमान लड़के से शादी, रखा इतना प्यारा नाम

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>