इस अभिनेत्री का दावा, 20 भूतों के साथ बना चुकी है यौन संबंध

Dec 15, 2017
इस अभिनेत्री का दावा, 20 भूतों के साथ बना चुकी है यौन संबंध

अक्सर आपने अभी तक ऐसा सुना होगा कि उसके ऊपर भूत आ गया है या उसको प्रेत ने पकड़ लिया है। जिसकी वजह से उसके घर वाले बहुत परेशान होते हैं। लेकिन यहां भूतों से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे सुनकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि ब्रिस्टल, इंग्लैंड में एक महिला ने कुछ इसी तरह का दावा किया है कि उसके भूतों के साथ यौन संबंध थे। तो आइए जानते हैं इस महिला के अनोखे दावे के बारे में। ये 27 वर्षीय महिला एक अभिनेत्री हैं। जिनका नाम “नताशा ब्लासिक” है। ये यूक्रेन में रहती हैं। उनका कहना है कि उन्होंने कम से कम 20 भूतों के साथ यौन संबंध स्थापित किये हैं। वह उन्हें पुरुषों की तरह पसंद भी करती है। इस बात की चर्चा उन्होंने ब्रिटिश टीवी शो “आईटीवी इस मॉर्निंग” पर की है।

उन्होंने इस बारे में बताया कि उनका पहला अनुभव 12 साल पहले था। उन्होंने बताया कि “यह एक ऊर्जा के रूप में शुरू हुई, फिर शारीरिक हो गई,” उसने मेजबान फिलिप स्कोफिल्ड और होली विलोबॉबी को बताया कि “मेरी गर्दन पर मेरी जांघों और सांस पर दबाव था। मुझे हमेशा सुरक्षित महसूस हुआ मैं भूत के साथ यौन संबंध था। तुम इसे अनुभव कर सकते हो। यह समझाना मुश्किल है एक वजन और वजनहीनता, शारीरिक सांस और पथपाकर और ऊर्जा भी थी।” उन्होंने कहा कि “उनका भूत के साथ तीन साल का रिश्ता था, लेकिन यह समाप्त हो गया जब उसके मानव पति काम से घर आ गए और खिड़की के माध्यम से एक आदमी के अस्पष्ट आकार को देखा।” उन्होंने शो में अजीबोगरीब दावा करते हुए कहा है कि “वह किसी भूत के साथ सेटल हो जाना चाहती है।” उन्होंने यह भी कहा है कि “उसे प्रेतात्मा के साथ अधिक संतुष्टि मिलती है।”

इस बारे में भूत शोधकर्ता एलेक्जेंड्रा होल्ज़र का कहना है कि जिन लोगों ने भूत-प्रेत के साथ कामुक होने की सूचना दी है वे भूतों को बहुत भारी बताते हैं और उनके मुताबिक मनुष्यों जितना गर्म नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि, “जो लोग भूत के साथ यौन संबंध रखने की रिपोर्ट करते हैं, उनके मुताबिक भूतों में गर्मी नहीं होती है।” उसने हफ़पोस्ट को बताया कि “जब वे कमरे में हों, तो यह बहुत ठंडा वातावरण है।”

हालांकि, मनोचिकित्सक टीना रादासिज़विच ने इस बारे में कहा कि यह असंभव है। वास्तव में यह एक प्रकार का भ्रम है जो जागरूकता और नींद के बीच संक्रमण के दौरान होता है। टीना ने कहा कि, “इस तरह के मतिभ्रम बेहद ज्वलंत और विचित्र हो सकते हैं, और इसमें स्पर्श, दृश्य और श्रवण शामिल हो सकते हैं।” उन्होनें कहा कि, “तनाव, चिंता, अवसाद और आघात से ग्रसित लोगों को भ्रम के इस रूप में ऐसा होने की आशंका रहती हैं।” खैर, अब तक यह तो पता नहीं लग पाया है कि अभिनेत्री का ये दावा सच भी है या नहीं पर अभिनेत्री की यह स्टोरी काफी काफी वायरल हो रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>