इस अभिनेता ने अपने से 10 साल छोटी अभिनेत्री के साथ दिए इंटीमेट सीन्स, पहले ली मां से परमिशन…..

Sep 18, 2017
इस अभिनेता ने अपने से 10 साल छोटी अभिनेत्री के साथ दिए इंटीमेट सीन्स, पहले ली मां से परमिशन…..

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता गौतम रोडे जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘अक्सर-2’ से अपने बॉलीवुड करियर के शुरआत करने जा रहे हैं। लेकिन फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही अभिनेता काफी सुर्ख़ियों में हैं। इस में चर्चा का कारण यह है कि उन्होंने इस फिल्म में खुद से 10 साथ छोटी बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान के साथ काफी बोल्ड एंड इंटीमेट सीन्स देते हुए नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि टीवी अभिनेता गौतम रोडे अभी 40 साल के हैं । लेकिन फिल्म ‘अक्सर-2’ के एक गाने ‘आज जिद’ में उन्होंने अपने से छोटी जरीन खान जो 30 की हैं उनके साथ बोल्ड एंड इंटीमेट सीन्स कर रहे हैं। उन्होंने इस बोल्ड सीन्स के बारे में बताया कि “कुछ लोग सोचते हैं कि मैं अपकमिंग फिल्म में अपनी बॉडी दिखाने में अनकम्फर्टेबल हूं और ये सब सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं टीवी फैन्स में अपनी इमेज को साफ रखना चाहता हूं। जबकि ऐसा नहीं है। सच तो ये है मैं खुद पर्सनली इन सीन्स को करने में कंफरटेबल नहीं हूं। फिर भी मैंने इस फिल्म में इंटीमेट और बोल्ड सीन्स दिए हैं और यह सिर्फ एक सॉन्ग में हैं तो इसका कारण सिर्फ मेरी फैमिली है। मैं ये फिल्म मेरी फैमिली साथ देखना चाहता हूं। मैं अपने पेरेंट्स के काफी क्लोज हूं।”

ये भी पढ़ें :-  ऐश्वर्या राय से अकेले में मिलना चाहता था ये हॉलीवुड का 'बदनाम प्रड्यूसर'

अभिनेता गौत रोडे ने बताया कि उन्होंने पहले अपनी मां सेन्सुयस सीन्स करने की परमिशन ली। उन्होंने बताया कि ‘फिल्म के सिर्फ एक सॉन्ग ‘आज जिद’ में मैंने जरीन खान के साथ इंटीमेट सीन्स दिए हैं। ये गाना के वीडियो लेकर मैं सबसे पहले मां के पास परमिशन लेने गया था और उन्हें वीडियो दिखाया था। मेरी मां ने ही इसे अप्रूव किया था। साथ ही उनका कहना था कि ये चीप नहीं है बल्कि फिल्म के लिए सूटेबल है।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>