इस अभिनेता ने किया था कभी अक्षय कुमार के साथ काम, आज घर चलाने के लिए खा रहा दर दर की ठोकरें

Jan 19, 2018
इस अभिनेता ने किया था कभी अक्षय कुमार के साथ काम, आज घर चलाने के लिए खा रहा दर दर की ठोकरें

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में नाम कमाना भी बहुत ही मुश्किल बात है, कुछ सितारे इंडस्ट्रीज में अच्छा मुकाम हासिल कर लेते है, जिनके पास दौलत भी होती है और शोहरत भी होती है, लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे होते है, जो अच्छा मुकाम हासिल करने के बाद उनके दिन बदल जातें है और वह दर दर की ठोकरे खाने पर मजबूर हो जाते है, आज हम एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो इस समय बड़े बुरे हालातो से गुजर रहा है, जिसके पास सर छुपाने की जगह भी नहीं है।

एक समय पहले ये अभिनेता बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का को-स्टार रह चूका है, इस अभिनेता का नाम दीपक तिजोरी है, अगर दीपक तिजोरी के करियर की बात करे तो इस अभिनेता ने ऐसा कोई भी सुपरस्टार नहीं है, जिसके साथ इस अभिनेता ने काम न किया हो, बॉलीवुड के खानो में आने वाले मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जिनके साथ इन्होने फिल्म “जो जीता वही सिकंदर” में काम किया था उस फिल्म में इनकी परफॉरमेंस को देखकर सभी इनके दीवाने हो गए थे। लेकिन आज ऐसा वक़्त है कि दीपक तिजोरी की हैसियत अब आम इंसानो जैसी भी नहीं रही।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता जैकी श्राफ को 13 साल की लड़की से हुआ था प्यार, ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपक तिजोरी ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी कई फिल्मों में काम किया और उनकी ये फ़िल्में सुपरहिट रही, जिसके लिए इन्हे काफी पैसे भी मिले थे। अगर हम बात करे आमिर, शाहरुख़, सलमान, अक्षय, अजय की तो ये ऐसे सुपरस्टार है जिन्होंने लोगो के दिलो पर पहले भी राज किया था, और जमाना बदलते ही आज भी अपने एटीट्यूड से लोगो के दिलो पर राज कर रहे है, जिस वजह से ये सितारे आज भी फ़िल्मी जगत में अच्छे मुकाम हासिल किये हुए है और राज कर रहे है। बता दे कि अभिनेता दीपक तिजोरी को इस रेस में मुँह की खाना पड़ी थी, और अब ऐसे हालात हो गए है, इनकी ज़िन्दगी दूसरों पर निर्भर हो गयी है।

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

बॉलीवुड के ट्रेंड के मुताबिक दीपक तिजोरी समय के साथ खुद को बदलने में नाकाम रहे, जिसके कारण उनके पास आज कोई काम भी नहीं है, बताया जा रहा है कि अब उनके हालात ऐसे हो गए है कि उनके पास अपना घर चलाने तक के लिए पैसे नहीं है। मिली खबर के अनुसार दीपक तिजोरी फिल्मों की रेस के आलावा भी अपनी जिंदगी की रेस में भी पीछे रह गए है।

एक जमाना ऐसा था जब दीपक तिजोरी लाखो करोड़ो में खेला करते थे, लेकिन अब बताया जा रहा है कि, उनके पास अपनी बेटी की शादी करने के लिए पैसो तक का इंतजाम नहीं हो पा रहा है। बता दे कि जिस तरह दीपक तिजोरी बॉलीवुड में बिखर गए उसी तरह फैमिली संभालने में भी पीछे रह गए। बताया जा रहा है कि इनकी पत्नी ने इनके ऊपर तलाक के प्रेडिशन जारी किया है, जिसमे इनकी पत्नी ने इनसे भत्ते के लिए लाखों रुपयों की मांग की है।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने रचाई एक मुसलमान लड़के से शादी, रखा इतना प्यारा नाम
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>