तीसरी शादी का फैसला लिया तो, पहली 2 पत्नियों ने खुलेअाम पीटा

Jun 25, 2016
28 साल के वज्रेश ने जब तीसरी बार शादी करने का फैसला किया, तो उसकी पहली दोनों पत्नियों ने मिलकर उसकी खूब पिटाई की और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना शुक्रवार को बेंगलुरु शहर में हुई।
 टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार वज्रेश पेशे से एक टैक्सी चालक है। वह कग्गलीपुरा का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक उसने डोडाबलपुर में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती से शादी की और उसके साथ आर.आर नगर में रहने लगा। दोनों का 4 महीने का एक बच्चा भी है।
बाद में वज्रेश ने होसकोटे में रहने वाली एक दूसरी 20 साल की युवती से शादी कर ली। यहां उसने अपना नाम धनंजय बताया। अब उसकी दूसरी पत्नी गर्भवती है।
आरोप है कि अब फिर से वज्रेश को कग्गलीपुरा में ही रहने वाली एक 19 वर्षीय लड़की से प्रेम हुआ और उसने लड़की से शादी का वादा भी किया। उस लड़की ने पुलिस में उसकी शिकायत कर दी और वज्रेश गिरफ्तार हो गया।
जमानत पर छूटने के बाद उसन अपनी दोनों पत्नियों को नगरभावी के एक घर में साथ रख लिया। इसी बीच दूसरी लड़की वहां आई और उसने वज्रेश को उसका वादा याद दिलाते हुए शादी करने को कहा। शादी करने की बात पर वज्रेश ने रजामंदी दिखाई।
उसकी पहली दोनों पत्नियों को इस बात की भनक लगी और उन्होंने मिलकर पहले तो वज्रेश की पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि वज्रेश को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>