आपके लवर के बर्थडे पर बेहतर रहेगा ये गिफ्ट- जानिए

Feb 01, 2017
आपके लवर के बर्थडे पर बेहतर रहेगा ये गिफ्ट- जानिए

जिन लोगों को हम प्यार करते हैं उनके हर डे को स्पेशल बनाने के लिए हम कोशिश करते है। बट बर्थडे की बात ही अलग है उसकी वैल्यू ज्यादा है यह सच बात है कि सभी लड़कियां चाहते हैं कि उन्हें प्रेमी उन्हें प्यार करें ।।बट यह कहना गलत होगा कि लड़कों को प्यार की जरुरत नहीं होती ।

सरप्राइस पार्टी
इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप की ऐज कितनी है । आप हमेशा अपना बर्थडे छोटे बच्चे की तरह मनाना चाहते हैं ।जिसमें आप के सभी रिश्तेदार और फ्रेंड शॉप के चारों ओर खड़े हो और आप बीच में खड़े होकर केक काटे इसलिए आप अपने लवर को सरप्राइस पार्टी दे सकते हैं ।

अच्छा खाना
भारत में ऐसा कहा जाता है कि आदमी के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है ।मतलब घर पर मॉर्निंग के ब्रेस्ट ब्रेकफास्ट से लेकर रात के डिनर तक उनका फेवरेट खाना ,स्वीट्स बनाकर उनके दिल तक पहुंचे ।

कार्ड
उन्हें बताएं कि आप उनको प्यार क्यों करती हैं कार्ड की जगह मन कार्ड की जगह में से 50 या 100 बातें लिखिए जिसके कारण आप उनसे प्यार करते हैं उनकी सभी क्वालिटी जो आपको पसंद है जैसे मजाक करना ,ख्याल रखना ,लॉयल रहना ,ऑनेस्टी ,सब काम करना सब को टाइम देना आदि।

फर्स्ट मीटिंग
वह जगह जहां आप उनसे पहली बार मिली अपने फ्रेंड की आंखों पर पट्टी बांधे और उन्हें उस जगह पर ले जाएं ।जहां आपकी और उन के साथ पहली बार फ्रेंडशिप हुई थी पहली बार मिले थे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>