इन तरीकों से जान सकते हैं कि आपका प्यार सिंगल है या मिंगल

Mar 03, 2017
इन तरीकों से जान सकते हैं कि आपका प्यार सिंगल है या मिंगल

कई बार हम एक तरफा प्यार कर बैठते हैं और हम यह साथ ही साथ जानना चाहते हैं कि सामने वाला पार्टनर किसी और रिलेशनशिप में तो नहीं है। किसी और के साथ तो प्यार नहीं करता है ऐसे स्थिति में हम उससे पूछ नहीं पाते परंतु हम जानना चाहते हैं कि उसका रिलेशन किसी और के साथ तो नहीं है या किसी और को डेट तो नहीं तो नहीं तो ऐसे जगह पर हम आपको कुछ खास टिप्स बताएंगे।

कहते हैं जो लड़के सिंगल होते हैं वह अपने दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताते हैं और इतना ही नहीं वे शॉपिंग करने मूवी देखने अपने दोस्तों के साथ ही जाते हैं लाजमी सी बात है अगर गर्लफ्रेंड होगी तो ज्यादा से ज्यादा समय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिताएगा ना कि अपने दोस्तों के साथ। अगर आप जानना चाहते हैं कि आपका लवर सिंगल है कि नहीं तो एक तरीका और अपनाया जा सकता है आपको देखकर अगर वह मुस्कुराता है तो समझ लीजिए कि वह खुद ही आपके जवाब का वेट कर रहा है।

चेहरे का भाव बहुत कुछ बता देता है अगर आपका एक तरफा प्यार सिंगल होगा तो जब भी कोई प्यार से जुड़ी कोई भी बात कर रहा होगा तो उसके चेहरे पर एक मायूसी होगी। वह उसमें इंटरेस्ट नहीं ले रहा होगा। यह चुप करके बैठा होगा तो आप तुरंत समझ जाइए कि वह सिंगल है। अगर आपको यह पता है कि बॉडी लैंग्वेज कैसे पढ़ते हैं तब तो आपको यह बात पता करने में बिल्कुल समय नहीं लगेगा कि वह सिंगल है या मिंगल। आप उसकी बॉडी लैंग्वेज पढ़कर ही जान जाएंगे कि वह सिंगल है या मिंगल।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>