आपकी कमर को और भी ज्यादा खूबसूरत बना देगी ये चीज़े

Apr 11, 2017
आपकी कमर को और भी ज्यादा खूबसूरत बना देगी ये चीज़े

कोई भी फंक्शन हो या शादी हो हैवी ज्वेलरी ज्वेलरी पहनना बहुत जरुरी हो गया है। इस हैवी ज्वेलरी में नेकलेस, चूड़िया, एअर रिंग्स तो हर कोई पहनता है लेकिन कमरबंद एक ऐसी चीज़ है जिसे बहुत कम महिलाएं पहनती हैं। आजकल कमरबंद का ट्रेंड बहुत ही ज्यादा है। लहंगा हो या साड़ी दोनों तरह की ड्रेस इस पर कमर बंद कैरी करने से ड्रेसेस की लुक बदल जाती है। आइए आज हम आपको कमरबंद के कुछ ऐसे ही डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं

कमरबंद ऐसी ज्वेलरी है जिस से अगर हम प्लेन से वह प्लेन साड़ी के साथ कैरी करें तो बहुत ही खूबसूरत लगती है। प्लेन साड़ी के साथ अगर हम गोल्डन कलर का कमरबंद पहनेंगे तो लुक बहुत ही खूबसूरत लगेगा। गोल्डन कलर का कमरबंद पहनने से हल्की साड़ी भी बहुत हैवी लुक देने लगेगी। आजकल ज्वेलरी में फ्लोरल रंग काफी ट्रेंड में है ऐसे में अगर आप चाहें तो फ्लोरल रंग का कमरबंद भी पहन सकते हैं।

गुलाबी और सफेद फूलों से बनाया कमरबंद हल्के रंगों की साड़ियों पर या फिर लहंगा पर काफी बढ़िया लुक देगा। लहंगे या साड़ी के साथ अगर आप हैवी कुंदन के कमरबंद पहले तो आप का लुक बहुत ही खूबसूरत दिखेगा। सिंपल गोल्डन रंग के लहंगे के साथ कमरबंद बिल्कुल एक अलग ही लुक आता है।

लाल रंग की प्लेन साड़ी के साथ अगर आप ग्रीन कलर के प्लेन स्टोन का कमरबंद पहनेंगे तो यह बहुत सुंदर लगता है। इसके अलावा आप इसके साथ हैंगिंग कमरबंद भी ट्राई कर सकते है, जो कि काफी ट्रेंड में है, उसे पहन सकते हैं। शादी में हैवी लहंगे के साथ आप चैन स्टाइल के कमरबंद ही पहनें क्योंकि इस स्टाइल के कमरबंद इसके साथ आप काफी स्टाइलिश दिख सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>